राहुल गांधी की टिप्पणी से आहत होकर BJP में शामिल हुए कई कांग्रेस नेता
राहुल गांधी की टिप्पणी से आहत होकर BJP में शामिल हुए कई कांग्रेस नेता
Share:

देहरादून: शनिवार को कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा OBC समाज पर की गई टिप्पणी से आहत होकर उन्होंने यह फैसला लिया। दरअसल राहुल गांधी ने वर्ष 2019 में कर्नाटक में एक जनसभा के चलते बोला था कि सारे मोदी सरनेम वाले चोर क्यों होते हैं? इस मामले में गुजरात की एक कोर्ट ने राहुल गांधी को दो वर्ष की सजा सुनाई तत्पश्चात, लोकसभा सचिवालय ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता को रद्द कर दिया था। इसे देखते हुए उत्तराखंड के कांग्रेस नेताओं ने यह फैसला लिया है।

शनिवार को बीजेपी प्रदेश दफ्तर में हुए कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश महामंत्री एवं बड़कोट के पूर्व पालिकाध्यक्ष अतोल रावत, चमोली जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत समेत कई नेताओं ने समर्थकों संग बीजेपी की सदस्यता ली। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि OBC समाज के अपमान पर अदालत द्वारा सुनाई गई सजा के पश्चात् भी कांग्रेस नेता का अहंकार कम नहीं हो रहा है। इस के चलते उत्तरकाशी के रवांई एवं बड़कोट, हरिद्वार के रुड़की और देहरादून के विकासनगर क्षेत्र से आए कई नेताओं ने पार्टी ज्वाइन की। 

वही बीजेपी में सम्मिलित होने के पश्चात् अतोल रावत ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम पुष्कर धामी के नेतृत्व में सरकार बेहतर काम कर रही है। इस के चलते बीजेपी प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान उपस्थित रहे। स्थानीय हितों के लिए संघर्ष के संकल्प संग कई पूर्व सैन्य अधिकारीयों ने शनिवार को यूकेडी की सदस्यता ली। पार्टी दफ्तर में कर्नल सुनील कोटनाला, कैप्टन चंद्रमोहन गढ़िया, सूबेदार खुशहाल सिंह गढ़िया, कैप्टन सुरेंद्र सिंह रावत, सूबेदार मेजर महिपाल सिंह पुंडीर, हरीश पंत आदि ने दल की सदस्यता ग्रहण की। केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी एवं संरक्षक दिवाकर भट्ट ने सदस्यता दिलाई। ऐरी ने कहा कि बीजेपी सेना को केवल वोट बैंक की भांति उपयोग करती है। पूर्व सैनिक उत्तराखंड को संवारने के संकल्प के साथ यूकेडी की सदस्यता ले रहे हैं।

शिक्षक बेटी की एक जिद ने ख़त्म की 2 जिंदगियां, चौंकाने वाला है मामला

'अयोग्य सांसद' ! लोकसभा सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर बायो में किए बदलाव

अरुणाचल और राजस्थान में भूकंप के झटके, जानें कितनी रही तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -