अपनी नई वेनिटी वेन को लेकर कपिल हुए ट्रोलिंग का शिकार
अपनी नई वेनिटी वेन को लेकर कपिल हुए ट्रोलिंग का शिकार
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों लगातार चर्चा में चल रहे है. हाल ही में उन्होंने अपनी नई वैनिटी वेन की एक तस्वीर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी. लेकिन हाल ही में खबर आई है इस तस्वीर को लेकर कपिल को काफी ट्रोल किया जा रहा है. कपिल ने अपनी नई वेनिटी वेन की तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी दिया था.

उन्होंने लिखा था कि, ”शुक्रिया डीसी इस शानदार वैनिटी कार के लिए, नया शो, नई कार." कपिल को इस तस्वीर को लेकर बेहद ही बुरे तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. कपिल की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा,” कपिल बार है न इसमें, दारू के बिना कैसे होगा तुम्हारा शो और चप्पल भी रखना लोगों को मारने के लिए.” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ”नई वैनिटी कार तो मिल गई पर शो की टीआरपी कहां से लाओगे," इसके अलावा वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ”कपिल पहले एक बात बताओ इस वैनिटी से उतोरगे कैसे, इसका गेट बहुत छोटा है.”

यही नहीं बल्कि, कपिल को कई ऐसे भद्दे कमेंट किया गए है. हालांकि ये पहली बार नहीं जब कपिल ट्रोल हुए है इससे पहले भी कपिल कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुके है. गौरतलब है कि, कपिल काफी लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे है. वह अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के जरिये वापसी कर रहे है. बीते कई दिनों से कपिल अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर व्यस्त थे.

ये भी पढ़े

बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अस्पताल में भर्ती

तेजी से वायरल हो रहा है जेनिफर का ये वीडियो

एक एपिसोड को 3 घंटे में पूरा करना सबसे खूबसूरत अनुभव- करण टेकर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -