'पैडमैन' हुए ट्रोल्स का शिकार
'पैडमैन' हुए ट्रोल्स का शिकार
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में जमकर जुटे हुए है. गौरतलब है कि, फिल्म पहले 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन संजय लीला भंसाली की गुज़ारिश पर अक्षय कुमार ने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. अब यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. हाल ही में अक्षय फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी पहुंचे थे. यहां वूमन मैराथन का आयोजन किया गया था. अक्षय भी इस आयोजन में शामिल हुए. लेकिन इस मैराथन की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में अक्षय के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के स्टुडेंट एबीवीपी का झंडा हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. वही अक्षय ने ट्वीट कर कहा कि, "दिल्ली यूनिवर्सिटी की वूमन मैराथन को झंडा दिखाते हुए. ये लवली लेडीज महिला सशक्तीकरण और टैक्सफ्री सैनिटरी पैड्स के लिए दौड़ रही हैं." बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने उन्हें 'फ्लॉपमैन' कहा तो किसी ने राजनीति से दूर होने की सलाह दी. वही किसी ने उनकी कनाडा की नागरिकता को इश्यू बनाया है.

बता दे कि, अक्षय की ये फिल्म पीरियड्स जैसे मुद्दे पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है. 'पैडमैन' में अक्षय कुमार अरुणाचलम मुरुगनाथम का कैरेक्टर प्ले करने जा रहे हैं. जो वास्तविक जीवन में पीरियड से जुड़ी समस्याओं पर काम कर रहे हैं. उन्होंने ही पैड बनाने की मशीन का आविष्कार किया था.

ये भी पढ़े

इस कारणों से 'दबंग 3' बन सकती है 300 करोड़ की मूवी

अपनी भौंह को कभी नहीं छूती ये एक्ट्रेस

300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है 'दबंग 3'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -