MNS में भर्ती होने के लिए राज ठाकरे के घर लगी भीड़, सोशल डिस्टन्सिंग की उड़ी धज्जियाँ
MNS में भर्ती होने के लिए राज ठाकरे के घर लगी भीड़, सोशल डिस्टन्सिंग की उड़ी धज्जियाँ
Share:

मुंबई: आज शुक्रवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) में शामिल होने के लिए बड़ी तादाद में लोग मध्य मुंबई के दादर इलाके में पार्टी के मुखिया राज ठाकरे के आवास के बाहर एकत्रित हुए। यहां सोशल डिस्टन्सिंग के नियमों का कथित तौर पर उल्लंघन हुआ। पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि ये लोग आधिकारिक तौर पर MNS के सदस्य बने हैं।

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि, 'ये लोग वर्ली इलाके के रहने वाले हैं और आज MNS में शामिल हुए हैं। मनसे प्रमुख के घर के बाहर के क्षेत्र में कुछ देर के लिए भीड़भाड़ रही लेकिन हमने लोगों से सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने के लिए कहा था।' बता दें कि कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुंबई पुलिस ने निषेधाज्ञा आदेश का 30 सितंबर तक विस्तार किया है, जिसमें आवाजाही और लोगों के जमा होने पर पाबंदी है।

बता दें कि कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में गुरुवार को 24 हजार 619 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक 11 लाख 45 हजार 840 लोग कोरोना से ग्रसित हो चुके हैं। इसके साथ ही 31 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना की वजह से मौत भी हुई है। बीते 24 घंटे में ही महाराष्ट्र में कोरोना से 398 लोगों की जान गई है। मुंबई में एशिया के स्लम धारावी में भी गुरुवार को 15 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है।
 
योगी के मंत्री मोहसिन रजा बोले- मुगलों से होता है गुलामी का एहसास, शिवजी हमारे नायक

बॉर्डर विवाद के बीच बड़ा खुलासा, BSNL मोबाइल नेटवर्क में आधे से अधिक उपकरण चीन निर्मित

मानसून सत्र: सदन में बोले आप सांसद संजय सिंह- 'मैं देशद्रोही हूँ, मुझे जेल में डाल दो'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -