कोरोना की तीसरी लहर से नहीं डरते लोग, वीडियो दे रहा गवाही
कोरोना की तीसरी लहर से नहीं डरते लोग, वीडियो दे रहा गवाही
Share:

मसूरी: कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर अभी थमा नहीं है लेकिन लोगों के दिल से डर एकदम खत्म सा हो गया है। इस बात का उदाहरण ये वीडियो है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तराखंड के मसूरी-नैनीताल का है जहाँ टूरिस्टों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। इस समय उत्तराखंड के मसूरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो इस बात की गवाही दे रहा है कि लोग कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के लिए तैयार है।

यह वीडियो केम्पटी फाल्स का है जहाँ सैकड़ों की संख्या में टूरिस्ट नहा रहे हैं। इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि ना कोई सोशल डिस्टेंसिंग है, ना ही कोई मास्क पहना है, बस हर कोई अपनी मस्ती में मस्त है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद ये कोरोना काल के पहले का वीडियो है लेकिन फिर भी ट्विटर पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने वाले लोग जमकर लोगों की निंदा कर रहे हैं। इस लापरवाही को कोरोना की तीसरी लहर को न्योता देना माना जा सकता है। वैसे मसूरी में कुल्डी बाज़ार, मॉल रोड में भी हजारों की संख्या में पर्यटक उमड़ रहे हैं।

वहीँ उत्तराखंड में नैनीताल, ऋषिकेश, हरिद्वार में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में शिमला, मनाली और कसौली जाने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। अब इस तरह के हालात देखकर ऐसा लग रहा है जैसे तीसरी लहर आने में समय कम बचा है।

दिल्ली स्थित CBI दफ्तर में भड़की भीषण आग, ईमारत से उठा धुंए का गुबार

हॉरर फिल्मों से मशहूर हुए फिल्मनिर्माता कुमार रामसे का निधन

पुणे जमीन घोटाले के मामले में ED दफ्तर पहुंचे NCP के वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -