बिहार में चोरी हुए सैकड़ों मुर्गे, आमजन के साथ पुलिस भी हुई परेशान
बिहार में चोरी हुए सैकड़ों मुर्गे, आमजन के साथ पुलिस भी हुई परेशान
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से चोरी की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। इस घटना से पुलिस भी दंग है। इन दिनों पुलिस को मुर्गा चोरों की तलाश है। इन चोरों ने आम लोगों के साथ-साथ पुलिस की नाम में दम कर रखा है। मोतिहारी के पताही थाना इलाके के बखरी बाजार की है। यहां चोरों ने सैकड़ों मुर्गों की चोरी की है। इस घटना से दुकानदार सदमे में और परेशान है। उसने इन्साफ के लिए गुहार लगाई है तथा पताही थाने में लिखित शिकायत दी है। 

दरअसल, पताही थाना इलाके में दो जनवरी की रात बखरी बाजार के एक चिकेन विक्रेता इस्राइल मियां की दुकान से मुर्गों की चोरी हो गई। इनका दाम लगभग 15  हजार रुपये था। ये पहला मामला नहीं था। इससे पहले इसी दुकान से 26 दिसंबर को भी मुर्गों की चोरी हुई थी। इनका दाम लगभग 10 हजार रुपये था। चोरी के दो मामलों को लेकर इस्राइल ने पताही थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तत्पश्चात, पताही पुलिस चोरों को पकड़ने के लिए निरंतर छापेमारी कर रही है मगर अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। 

वही इस घटना को लेकर थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने कहा कि लिखित शिकायत प्राप्त हुई है। मामले की तहकीकात के साथ मुर्गा चोरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि नववर्ष को लेकर पूरे इलाके में भारी मात्रा में मुर्गों की बिक्री हुई थी, इसलिए इस घटना के खुलासे में परेशानी आ रही है। पुलिस की तहकीकात के बीच मुर्गा चोरी की ये घटना थाना क्षेत्र समेत जिले में ख़बरों का विषय बनी हुई है। जिस पुलिस को अपराधियों एवं शराब पकड़ने की जिम्मेदारी मिली है वो इन दिनों मुर्गा चोरों को पकड़ने के लिए मशक्कत कर रही है तथा अभी तक हाथ खाली हैं।

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

बिहार के बाद देश की यात्रा पर निकलने वाले हैं नितीश कुमार ? बताया 2024 का प्लान

नागौर: नशे में धुत्त डॉक्टर ने कार से 3 लोगों को कुचला, 1 की मौत, 2 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -