गुजरात में बस हाईजैक करके हवाला कर्मचारियों से की 1 करोड़ से ज्यादा की लूट

Dec 08 2018 03:55 PM
गुजरात में बस हाईजैक करके हवाला कर्मचारियों से की 1 करोड़ से ज्यादा की लूट

अहमदाबाद: उत्तर गुजरात में राज्य परिवहन निगम की बस को तमंचे की नोंक पर हाईजैक कर हीरा व हवाला कारोबार से जुड़े तीन कर्मचारियों से एक करोड़ के हीरे, नकदी तथा सोना-चांदी लेकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार बता दें कि पुलिस को लुटेरों के बारे में फिलहाल कोई सबूत हाथ नहीं लगा लेकिन इस वारदात के लिए उपयोग में ली गई कार लावारिस हालत में बरामद की गई है।

विधानसभा चुनावों की थकान कुछ इस तरह मिटा रहे है 'शिवराज'

वहीं बता दें कि शुक्रवार शाम को मेहसाणा से गुजरात एसटी निगम की बस रवाना हुई जिसमें अहमदाबाद के हीरा व हवाला कारोबार से जुडे़ तीन कर्मचारी यात्रा कर रहे थे, इनका पीछा करते हुए अगले स्टेशन से 9 लुटेरे इस बस में सवार हुए। इसके साथ ही बता दें कि नंदासण गांव व वाटर पार्क के बीच एक लुटेरे ने बस ड्राइवर की कनपटी पर रिवॉल्वर लगाकर बस को एक तरफ खड़ा करने को कहा। वहीें उसके बाद बस की लाइट बंद कराकर लूटेरों ने धारदार हथियारों की नोंक पर हीरा व हवाला कारोबार से जुडे कर्मचारियों से हीरा, सोना, चांदी व करीब दस लाख की नकदी लूट ली। 

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुआ पथराव, 12 पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

इसके साथ ही बता दें कि प्रारंभिक अनुमान लगाया जा रहा है कि लुटेरे करीब एक करोड़ के हीरा, नकदी व सोना चांदी ले गए हैं। गौरतलब है कि राज्य में आंगडिया मतलब अवैध हवाला कारोबार चलता है जिसमें एक दिन में व्यापारियों के बीच करोड़ों का लेन-देने होता है। वहीं बता दें कि लूट कर ले जाई गई नकदी और अधिक की हो सकती है चूंकि लुटेरे पांच थैले लूटकर ले गए हैं जिनमें नकदी तथा हीरे, सोना व चांदी भरे थे।


खबरें और भी

अयोध्या: हनुमानगढ़ी में हुआ दो गुटों में घमासान, गद्दीनशीन की 9 को होनी है ताजपोशी

उत्तरप्रदेश: यादव घराने की कड़वाहट आई सामने, शिवपाल ने मुलायम सिंह को नहीं भेजा रैली का बुलावा

रामचंद्र ने शेयर की बीफ खाते हुए तस्वीर, फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा...