श्रीसेलम मंदिर में पिछले 39 दिनों से इतने करोड़ का हुआ हुंडी कलेक्शन
श्रीसेलम मंदिर में पिछले 39 दिनों से इतने करोड़ का हुआ हुंडी कलेक्शन
Share:

कर्नूल: आंध्र प्रदेश राज्य के कर्नूल जिले में स्थित श्रीशैलम मंदिर ने पिछले 39 दिनों में हुंडी संग्रह के माध्यम से 4.69 करोड़ रुपये की कमाई की है. भक्तों ने प्रसाद के रूप में 4.69 करोड़ रुपये का दान दिया है जिसमें नकद, 333 ग्राम सोना और 8 किलोग्राम चांदी का सामान शामिल है। मतगणना की प्रक्रिया कड़ी निगरानी और क्लोज सर्किट कैमरों के तहत की गई। सभी विभागों के मंदिर कर्मचारियों, अधिकारियों और शिव सेवकों ने जनगणना में भाग लिया।

मंदिर के कार्यकारी अधिकारी एस लवन्ना ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि श्रद्धालुओं ने सोने, चांदी और नकद के अलावा 159 अमेरिकी डॉलर, 15 कैनेडियन डॉलर, 1,500 यूरो, 115 इंग्लैंड डॉलर, 13 कुवैती दिरहम, 3 कतर रियाल और 2 सिंगापुर डॉलर का भुगतान भी किया। विदेशी मुद्रा भी दान की गई है।

श्रीशैलम भारत के आंध्र प्रदेश राज्य के कुरनूल ज़िले में स्थित है। यह कुरनूल राजस्व मंडल में श्रीशैलम मंडल का मंडल मुख्यालय है। यह शहर मल्लिकार्जुन ज्योतिर्लिंग मंदिर के लिए प्रसिद्ध है और हिंदू धर्म के शैव और शक्तिवाद संप्रदायों के लिए पवित्र तीर्थ स्थलों में से एक है। शहर को ज्योतिर्लिंग और शक्ति पीठ दोनों के रूप में वर्गीकृत किया गया है। यह जिला मुख्यालय कुरनूल से लगभग 180 किलोमीटर (112 मील), हैदराबाद से 216 किलोमीटर (134 मील) और विजयवाड़ा से लगभग 264 किलोमीटर (164 मील) की दूरी पर स्थित है।

उत्तराखंड की जनता से सीएम केजरीवाल ने किए ये 6 बड़े वादे

मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा 'मुन्ना भाई' ने किया खुलासा, कहा- देश को दहलाने की थी साजिश

नदी में गिरी कार, सभी सवार लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -