मशहूर सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती ने पकड़े इस लड़की के पैर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
मशहूर सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती ने पकड़े इस लड़की के पैर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर दिग्गज अभिनेता एवं जबरदस्त डांसर मिथुन चक्रवर्ती के दीवाने आज भी कई लोग हैं. उनके अभिनय ने कई लोगों का दिल जीता है. इस सूची में केवल बड़े ही नहीं बल्क‍ि आज की यंग जेनरेशन भी शुमार है. हुनरबाज देश की शान शो में ऐसी ही एक फीमेल प्रतियोगी रितु सिंह आने वाली हैं जो मिथुन दा की काफी बड़ी प्रशंसक हैं. चैनल ने शो का प्रोमो साझा किया है जिसमें मिथुन दा प्रतियोगी के पैर पकड़ते दिखाई दे रहे हैं. 

वही प्रोमो में देख सकते हैं भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाच‍िया रितु को स्टेज पर बुलाते हैं तथा फिर भारती उन्हें बोलती हैं 'सोच‍िए अगर दादा आपके हीरो हैं...' इतना सुनते ही रितु की खुशी का पारा हाई हो जाता है. वे उत्साह के मारे बोलती हैं 'मैं आज रुकने वाली नहीं हूं.' और फिर रितु गाना गुनगुनाते दौड़ते हुए मिथुन दा की ओर बढ़ती हैं. दूसरी तरफ मिथुन भी अपनी कुर्सी से उठाकर स्टेज की तरफ अपनी प्रशंसक से मिलने आते हैं. स्टेज तक पहुंचकर मिथुन, प्रतियोगी एवं अपनी प्रशंसक रितु के पैर पकड़ लेते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही यह देख शो में उपस्थित करण जौहर एवं पर‍िणीति चोपड़ा की हंसी नहीं रुकती. दोनों ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. प्रोमो साझा करते हुए कलर्स चैनल ने लिखा 'क्या आप भी करते हैं मिथुन दा से बहुत प्यार? तो दिल थाम के बैठ‍िए, इनसे भेंट करने कि प्रतीक्षा जल्द होगी समाप्त.' हुनरबाज शो 22 जनवरी से प्रत्येक शन‍िवार-शुक्रवार रात नौ बजे ऑन एयर होगा.

इस मशहूर अदाकारा ने 'कुमकुम भाग्य' को कहा अलविदा, ये है शो छोड़ने की वजह

फैंस पर छाया रुबीना दिलैक का खुमार, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किलें

हुनरबाज के सेट पर झलका भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का दर्द, बोले- 'लोग मुझे तानें मारते कि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -