इंसानियत हुई शर्मसार, मासूमों को निर्वस्त्र कर पीटा फिर गांव में घुमाया
इंसानियत हुई शर्मसार, मासूमों को निर्वस्त्र कर पीटा फिर गांव में घुमाया
Share:

राजस्थान के बीकानेर से मानवता को शर्मसार करने वाला एक ताजा मामला सामने आया है. जहां कुछ बच्चों को गांव में पहले तो पीटा गया, इसके बाद उन्हें पूरे गांव में निर्वस्त्र कर घुमाया गया. सारी हदें तो जब पार हो गई जब इन बच्चों का वीडियो भी बनाया गया. इन बच्चों के साथ किये गए इतने बुरे कर्म का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. बच्चों का अपराध केवल इतना था कि उन्होंने गांव में खेत में काम करने से मना कर दिया था. उनकी मनाही पर उन्हें इतनी बड़ी सजा दी गई. हालांकि, इसके बाद भी बच्चों से कुछ लोगों ने खेत की फसलें कटवाई. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस घटना को बीते दिनों बीकानेर के कोलायत इलाक़े के मोटावता गांव में अंजाम दिया गया है. इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर बच्चों के वीडियो के वायरल होने के बाद मिली. मासूम बच्चों की उम्र 9 से 12 वर्ष के मध्य बताई जा रही है. पीड़ित बच्चों के परिजनों ने बताया है कि आरोपियों ने बच्चों को निर्वस्त्र किया, वीडियो बनाया और फ़सल भी नंगे बदन कटवाई.

इस घटना में पीड़ित एक बच्चे के चाचा ने बताया कि सभी बच्चे खेत की रखवाली के लिए गए थे, तब ही उनके साथ यह घना घटी. तीनो ही बच्चों को निर्वस्त्र कर करीब 2.5 किलोमीटर तक गांव में पैदल घुमाया गया. आरोपियों की पहचान पड़ोस के खेत मालिक गणेशसिंह, पप्पु राम और गणपत राम की रूप में हुई है. इन तीनो ने बच्चों को खेत पर काम करने के लिए कहा. उन्होंने मना किया तो उन्होंने बच्चों की पिटाई की और उनके कपड़े उतरवाए फिर फसल कटवाई. मामले में कोलायत थाना के सीओ पुलिस नियाज़ मोहम्मद ने बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस भारतीय खिलाड़ी ने शादी का वादा कर लड़की से किया बलात्कार

विवाद बड़ा तो दंपत्ति की कर दी पिटाई

रेप किया, बंधक बनाया और फिर बेचने वाले थे, फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -