पंजाब में इस एप से मिल रही है लोगो को मदद
पंजाब में इस एप से मिल रही है लोगो को मदद
Share:

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन से लोगों में एक डर का माहौल बन गया है कि खाने-पीने का और जरूरी सामान उनतक नहीं पहुंच सकता है| हालांकि ऐसा नहीं है। सरकार ने भी स्विगी, जोमैटो, अमेजन और फ्लिपकार्ट को डिलीवरी की अनुमति दे दी है। वहीं इसी बीच HUMhain नाम एक मोबाइल एप पंजाब में काफी लोकप्रिय हो रहा है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  लॉकडाउन के बीच लुधियाना में 'हम हैं' एप से घर-घर लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाया जा रहा है, हालांकि 'हम हैं' एप पिछले पांच साल से डिलीवरी दे रहा है लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी डिलीवरी में 10 गुना इजाफा हुआ है। 

हम हैं एप हर डिलीवरी के लिए अलग से 100 रुपये लेता है।  सबसे पहले आपको बता दें कि हम हैं एप की सेवा फिलहाल लुधियाना, जालंधर, अमृतसर और चंडीगढ़ में ही उपलब्ध है।इसके साथ ही  गूगल प्ले-स्टोर पर दी गई जानकारी के मुताबिक हम हैं एप से आप को भी चीज मंगवा सकते है। खास बात यह है कि ऑर्डर के बाद अधिकतम 45 मिनट में डिलीवरी हो जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एप को डाउनलोड करने के बाद आपको मोबाइल और ई-मेल आईडी के साथ रजिस्ट्रेशन करना होगा और इसके बाद एक पासवर्ड भी बनाना हो सकता है । इसके बाद आप अपनी जरूरत के सामान को ऑर्डर कर सकेंगे।

ट्राई ने टेलीकॉम कंपनियों से किया संपर्क, जल्द बढ़ सकती है प्रीपेड प्लान की वैधता

चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये

Reliance Jio नंबर का ATM से करवा सकेंगे रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -