'हमारी फिल्म कंपनी' द्वारा निर्मित  स्मोक वेब-सीरीज की धमाकेदार सक्सेस पार्टी पर नज़र आये जगमगाते सितारे
'हमारी फिल्म कंपनी' द्वारा निर्मित स्मोक वेब-सीरीज की धमाकेदार सक्सेस पार्टी पर नज़र आये जगमगाते सितारे
Share:

'हमारी फिल्म' कंपनी द्वारा निर्मित स्मोक वेब-सीरीज की  सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविज़न के जानेमाने चेहरे नजर आये.

एरोस इंटरनेशनल एप्प पर चार दिन पहले रिलीज़ हुई वेब-सीरीज स्मोक को काफी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं. यह सीरीज कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर की गयी थी.

स्मोक एक क्राइम ड्रामा सीरीज हैं, जो  गोवा में रहने वाले लोगो के इर्दगिर्द घुमती हैं. इस सीरीज में v मुख्य भूमिकाओ में नजर आये हैं. सीरीज में कुल 11 एपिसोड हैं, और इसका म्यूजिक कर्ष काले ने  दिया हैं.

इस सीरीज को 'हमारी फिल्म कंपनी' ने प्रोडूस किया हैं, जिसे कुमुद शाही, फैसल मालिक और भाव्या निधि शर्मा चलाती हैं.

हमारी फिल्म कंपनी ने वेब-सीरीज पार्टी को ओर्गैनाइज करवाया. इस पार्टी में सीरीज के सभी एक्टर्स के साथ टेलीविज़न जगत की जानीमानी हस्तिया जैसे शेबन अज़ीम, ऐश्वर्या सखुजा, शरद केलकर और शरद त्रिपाठी भी नजर आये.

पार्टी में सभी खुश और मस्ती करते हुए नजर आये. कल्की कोच्लिन ने वेब-सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, “स्मोक का हिस्सा बनाना बहुत ही शानदार रहा. इस सीरीज की  कहानी काम्प्लेक्स हैं, लेकिन बहुत ही इन्फोर्मेटिव भी हैं. कहानी में हमें ड्रग स्मगलिंग और माफिया के बारे में पता चलता हैं. यह कहानी किसी ड्रग एडिक्ट के बारे में नहीं हैं, जो आमतौर पर दिखाई जाती हैं, ये ड्रग्स के बिज़नस पर आधारित हैं, कहाँ से पैसा आता हैं, कहाँ जाता हैं, और इसका क्या असर पड़ता हैं. काफी अलग सी सीरीज हैं, मुझे इसमें काम करके अच्छा लगा”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -