MP: नौकरी का झांसा देकर राजस्थान में बेचीं जा रहीं थी महिलाएं, आरोपी हुए गिरफ्तार

MP: नौकरी का झांसा देकर राजस्थान में बेचीं जा रहीं थी महिलाएं, आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

मध्य प्रदेश में दिन पर दिन अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। यहाँ से हाल ही में एक मामला सामने आया है जो महिलाओं की तस्करी से जुड़ा है। जी दरअसल यहाँ की महिलाओं को राजस्थान में बेचा जा रहा है। मध्यप्रदेश की महिलाओं को नौकरी का झांसा दिया जाता है और उसके बाद उन्हें राजस्थान ले जाया जाता है। उसके बाद उन्हें वह बेच दिया जाता है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जबलपुर के छोटी लाइन फाटक के पास एक होटल का मैनेजर कोटा के एक तस्कर के साथ मिलकर ये काम कर रहा था। इस मामले में पुलिस को अभी गिरोह द्वारा तीन महिलाओं को कोटा ले जाने की जानकारी मिली है।

पुलिस का कहना है इनमे से एक महिला को 2.80 लाख रुपए, दूसरी महिला को 70 हजार रुपए में बेचा गया था। वहीं तीसरी महिला का रंग सांवला था इस कारण वो बिक नहीं पाई। इस मामले में एक महिला ने मदनमहल में दुष्कर्म और मानव तस्करी का मामला दर्ज कराया है और दूसरी महिला ने ग्वारीघाट में मानव तस्करी का मामला दर्ज कराया है। खबरों के अनुसार मऊगंज रीवा निवासी महिला जबलपुर में रहती थी और एक होटल में रोटी बनाने का काम करती थी।

महिला का एक बेटा भी है जिसकी उम्र 12 साल है। होटल में काम करने के लिए महिला को 200 रुपए दिए जाते थे। इस मामले में पीड़िता ने कहा कि बासू होटल के मैनेजर अनिल बर्मन ने अपनी पत्नी ज्योति से उसे मिलवाया। जी दरअसल ज्योति भी होटल में ही काम करती थी। नवंबर साल 2020 में मैनेजर ने पीड़िता को कोटा में अच्छे पैसे में काम करने का ऑफर दिया। उसके बाद जनवरी में मैनेजर की पत्नी उसे कोटा ले गई और वहां उसे 2.80 लाख रुपए में बेच दिया गया। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने मामले में अनिल, ज्योति और संतोष मराठा को हिरासत में ले लिया है।

इंदौर पुलिस को 'लूटेरी दुल्हन' की तलाश, पुरुषों को इस तरह बनाती थी शिकार

QUAD देशों की बैठक में जो बाइडेन ने कहा कुछ ऐसा कि खिलखिला उठे प्रधानमंत्री मोदी

ठाणे में 13 मार्च से 31 मार्च तक के लिए लगाया गया लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -