बेंगलुरु में मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ बांग्लादेश की महिला भी थी शामिल
बेंगलुरु में मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ बांग्लादेश की महिला भी थी शामिल
Share:

कर्नाटक राज्य पुलिस से जुड़ी एसओजी टीम ने बेंगलुरु में मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस अभ्यास में, एक महिला पीजी बनासवाड़ी में आठ महिलाओं ने बांग्लादेशी नागरिकों पर संदेह किया, साथ ही दो पुरुष जो भारतीय नागरिक थे। भारतीय नागरिक अर्थात् अनिल, जिसकी शादी पूजा उर्फ ​​पिंकी (बांग्लादेशी राष्ट्रीय) से हुई है और वह अप्रैल 2021 में कमल हसन के साथ बांग्लादेश लौट आई। टीम ने एक संक्षिप्त पूछताछ की, आनंद और अनिल दोनों ने सुनील के रूप में विश्वनाथ के रूप में एक मंजूनाथ की तस्वीरों की पहचान केशव (भीड़ संख्या 7338155287), बेंगलुरु में वेश्यावृत्ति / मानव तस्करी रैकेट के सरगना और अनिल की पत्नी पूजा के रूप में पिंकी के रूप में की। मंजूनाथ की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

अनिल के रूप में सुनील और आनंद दोनों ने स्वीकार किया कि केशव के रूप में विश्वनाथ के रूप में मंजूनाथ के तहत रैकेट चला रहे थे। इसी ऑपरेशन में, सौम्या पीजी, बेंगलुरु से सात अन्य संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा गया। 

जांच में, यह पाया गया कि पकड़े गए अधिकांश लोगों के पास बांग्लादेशी संपर्क नंबर उनके मोबाइल हैंडसेट में सहेजे गए थे और उनके कोलकाता के मूल निवासी होने का दावा किया गया था, लेकिन उनके पास मुंबई और गुजरात से जारी आधार कार्ड थे। अपनी पहचान साबित करने वाले पकड़े गए लोगों के पहचान दस्तावेज क्षेत्राधिकार पुलिस के पास हैं। गिरफ्तार व्यक्तियों से विस्तृत पूछताछ की जानी प्रस्तावित है।

IPML में इमोशनल हुए गोविंदा, बोले- कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी चॉल से बाहर आ पाऊंगा...

पुडुचेरी में हुआ कैबिनेट का विस्तार, उपराज्यपाल ने दिलाई इन 5 विधायकों को मंत्रिपद की शपथ

रवीना टंडन के सामने से निकला टाइगर, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -