मानवाधिकार ने दुबई के शासक से माँगा शहजादी का पता

दुबई: मानवाधिकार संगठन ने दुबई के शासक से उनकी बेटी का पता पूछा है, ह्यूमन राइट्स वॉच ने कहा कि शहज़ादी का पता और स्थिति नहीं बताने का मतलब होगा कि उन्हें गायब किया गया है. दरअसल, फ्रांस के पूर्व जासूस और अन्य ने दावा किया था कि शहज़ादी भारत के तट के पास से गिरफ्तार होने के बाद अमीरात से भाग गई थीं.

मानवाधिकार संगठन की ओर से जारी किए गए एक बयान में शहजादी शेखा लतीफा बिन्त मोहम्मद अल मकतौम की गुमशुदी के बारे में बताया गया है. शहजादी के दोस्तों का मानना है कि शहजादी फरवरी में देश से भाग गई थी, लेकिन अब वो वापिस आ गई हैं. उल्लेखनीय है कि शहजादी शेखा लतीफा, दुबई के शासक और संयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतौम की पुत्री हैं.

शहजादी के गायब होने की खबर अप्रैल में स्थानीय प्रेस ने दी थी, जिसके बाद में दुबई प्रशासन ने इस मामले पर सार्वजनिक तौर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था. हालांकि इस कहानी में नया मोड़ तब आया, जब शहजादी के दोस्तों ने उनके दुबई में होने का जिक्र किया. इसके बाद मानवाधिकार ने दुबई के शासक से इस बारे में जवाब माँगा है. हालांकि, प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

इन आलिशान जगहों पर होगी सोनम की शादी की सभी रस्में

IPL2018: अगला IPL हो सकता है भारत से बाहर

विश्व के सबसे महंगे तलाक की रकम जानकर चौंक जायेंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -