झील में दिखी ऐसी मछली कि देखते ही सन्न रह गए लोग
Share:

वैसे तो हमने कई बार समुद्री जीव कि बाते सुनी और देखीं भी है. कही पर बहुत ही अलग सा देखने को मिला तो कही बहुत ही विचित्र जीव देखने को मिले है. लेकिन कभी-कभी हमारा सामना कुछ ऐसे जीवों से हो जाता है, जिन्हें देखकर खुद की आंखों पर भी यकीन करना मुश्किल हो जाता है.

कुछ ऐसा ही देखने को मिला है चीन के एक गांव में. यहां एक झील में बिल्कुल इंसानी चेहरे जैसी दिखने वाली मछली तैरती नज़र आई है. वही इसे जिसने भी देखा, वो बहुत ही हैरान हो गए है. जंहा इस अजीबोगरीब मछली का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है कि, इंसानी चेहरे वाली इस मछली का वीडियो एक महिला ने अपने कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया था. इसे मियाओ गांव में एक झील में देखा जा चुका है.

वही आप इस वीडियो में बिलकुल साफ़ देख सकते हैं कि मछली तैरती हुई नदी के किनारे पर आती है और कुछ खाने की कोशिश कर रही है. जो इस ट्विटर पर शेयर किए जा रहे है. वही 14 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि इसे 17 हजार लाइक्स मिले हैं और पांच हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं. कुछ लोगों ने इस मछली को डरावना बताया है तो वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को एडिटेड बताया जा रहा है. तो कई लोग इसे झूठा ठहरा रहे है.

बॉस ने किया वर्करों का सम्मान, पैर में झुककर किया ऐसा काम

वैज्ञानिकों की खोज में मिली 25 लाख साल पुरानी यह चीज

यह शख्स है भगवान राम का वंशज, संपत्ति इतनी कि जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -