जब अचानक आसमान से होने लगी मानव अंग की बारिश
जब अचानक आसमान से होने लगी मानव अंग की बारिश
Share:

ऐसा कितनी बार सुना है आपने कि कहीं पर मछलियों की बारिश हो रही है ,कही पर केकड़ों की बारिश हो रही हैं। ये सब सुनने में बहुत अजीब लगता है और पता नही ये सब सच भी है या नहीं। ये हम नही जानते। लेकिन ऐसी ही एक खबर आपको बताने जा रहे हैं जो जहाँ अचानक हुई मानव अंग की बारिश। हैरान हो गए ना आप भी ,लेकिन यही सच भी है। एक देश ऐसा है जहा आसमान से मानव अंग की बारिश हो चुकी है। आइये जानते हैं उस देश के बारे में।

दरअसल, ये देश है सऊदी अरब ,जहाँ अचानक ही आसमान से मनुष्य के कटे हाथ पैर की बारिश होने लगी। ये सब देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए थे। उस समय तो लोगो को कुछ समझ में नही आ रहा था कि ये इंसान का कटा शरीर ज़मीन पर आ कर कैसे गिर रहा है। ये घटना है रेड सिटी की जो कि जेद्दाह में है। इसके पीछे की वजह का बाद में खुलासा हुआ कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार ये सामने आया कि गरीब देशों के लोग दूसरे देशों में जाने के लिए विमान के लैंडिग गियर में जाकर छिप जाते हैं। रिपोर्ट से यही पता चला कि कोई व्यक्ति लैंडिंग गियर में फंस गया होगा और जब आसमान में विमान उड़ने लगा तो उसके शरीर के टुकड़े कट कर ज़मीन पर गिरने लगे। बताया गया है कि ऐसा पहले भी कई बार हो चूका है।

यहाँ आने वाली हर ट्रैन की रफ़्तार हो जाती है धीमी

क्यों दिया जाता है पिज़्ज़ा के साथ वो सफ़ेद प्लास्टिक का टुकड़ा

अजीबोगरीब जापानी अविष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -