एक माह में 3 मूवीज में धमाल मचाती हुई नजर आएंगी हुमा कुरैशी
एक माह में 3 मूवीज में धमाल मचाती हुई नजर आएंगी हुमा कुरैशी
Share:

हुमा कुरैशी के लिए वर्ष 2022 की शुरुआत धमाकेदार ही चुकी है। सिर्फ एक माह में 3 मूवीज के  रिलीज के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए हुमा तैयार हो चुकी है। इसकी शुरुआत साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज 'मिथ्या' से होती है जो 18 फरवरी को Zee5 पर रिलीज की जाने वाली है।  फिर तमिल सुपर स्टार अजित के साथ बहुप्रतीक्षित मूवीज  में से एक "वलमाई" में कुछ उच्च ऑक्टेन स्टंट करते हुए दिखाई देने वाली है। ऐसा पहली बार होगा जब हुमा एक्शन करती दिखाई देने वाली है।  

यह मूवी 24 फरवरी को 4 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ की जाने वाली है। माह समाप्त होने से पहले, हुमा इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी  मूवी गंगूबाई काठ्यावाड़ी में एक विशेष भूमिका में भी नज़र आने वाली है, जो मास्टर निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है और  25 फरवरी को रिलीज़ की जाने वाली है।

इस बारें में हुमा कुरैशी का कहना है कि “ काम के मामले में 2021 मेरे लिए एक विशेष साल साबित हुआ है, 2022 भी कुछ अलग नहीं नज़र आ रहा है।  मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने प्रशंसकों से वही प्यार और सराहना भी मिलने वाली है।  केवल एक महीने में 3 अलग-अलग मूवीज के साथ दर्शकों से मिलने में सक्षम होना सुखद अनुभव है। भगवान दयालु हैं” ऐसा लगता है कि हुमा  सभी माध्यमों के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने की योजना भी बना रही है, चाहे वह OTT हो या फिर बड़ा पर्दा।  हम महारानी फेम एक्ट्रेस को 3 अलग-अलग अवतारों में देखने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकते है। यह बहुमुखी अभिनेत्री इस वर्ष के अंत में मोनिका ओ माय डार्लिंग, डबल एक्सएल और महारानी के बहु प्रतीक्षित दूसरे सीज़न में भी नज़र आने वाली है।

अदिवि शेष ने अपनी नई फिल्म को लेकर दिया बयान, कहा- "मेजर को सही समय पर..."

मौनी-करिश्मा के बाद शादी के बंधन में बंधेगा ये अभिनेता

प्रेग्नेंट हुए रितेश देशमुख, जानिए क्या है माजरा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -