फिल्मों से हटकर अब ये काम कर रही हैं हुमा
फिल्मों से हटकर अब ये काम कर रही हैं हुमा
Share:

बॉलीवुड से हटकर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी पहली बार ये खास काम करने जा रही हैं जिसके लिए वो काफी खुश हैं. आपको बता दें, हुमा अब वेब सीरीज़ में काम करने जा रही हैं जिसकी जानकारी हाल ही में मिली है. दरअसल, हुमा नेटफ्लिक्स के लिए काम करने जा रही हैं, जिसे लेकर वे बेहद उत्साहित हैं। आइये जानते हैं हुमा ने इसके बारे में क्या कहा. 

आपको बता दें, वेब सीरिज को लेकर हुमा कुरैशी का कहना है कि वह नेटफ्लिक्स के आगामी प्रोजेक्ट 'लीला' में दिग्गज फिल्म निर्माता दीपा मेहता के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. हुमा ने पहले ही इस पर काम शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया, 'मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपने पहले धारावाहिक में काम को लेकर उत्साहित हूं. यह उत्साह दीपा मेहता जैसी दिग्गज के निर्देशन में काम करने के कारण है.' हुमा पहली बार वेब सीरीज़ में काम कर रही हैं जिसे लेकर काफी खुश हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार यह धारावाहिक प्रयाग अकबर की पुस्तक 'लीला' पर आधारित है जिसकी पटकथा लेखक उर्मी जुवेकर ने नेटफ्लिक्स के लिए लिखी है. कहानी पर नजर डाले तो इस धारावाहिक की कहानी एक महिला की 16 साल पहले बिछड़ी बेटी की तलाश पर आधारित है. इस धारावाहिक में सिद्धार्थ सूर्यनारायण भी नजर आएंगे. सीरीज़ की कहानी काफी अच्छी लग रही है जिससे उम्मीद है दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे. वैसे भी वेब सीरीज़ का चलन अब कुछ ज्यादा ही हो रहा है और दर्शक इन्हें ही देखना पसंद कर रहे हैं.

मनीषा कोइराला ने रिलीज़ किया अपनी किताब Healed का कवर

आमिर की बेटी ने देखी TOH, ऐसा दिया रिएक्शन चौंक जायेंगे आप

तो इस वजह से बदली निक-प्रियंका ने शादी की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -