प्रियंका के बाद हुमा को आई कान्स की याद
प्रियंका के बाद हुमा को आई कान्स की याद
Share:

इस समय फैले हुए कोरोना वायरस ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. लोग इस वायरस की चपेट से बचने के लिए अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि अब तो सरकार ने 31 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है. वहीं बॉलीवुड के सितारे लॉकडाउन में थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं. इसी लिस्ट में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अब एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq) on

आप सभी को बता दें कि हुमा कुरैशी के द्वारा शेयर किया गया वीडियो कान्स फिल्म फेस्टिवल का है. जी दरअसल कान्स 2019 में हुमा कुरैशी भी शामिल हुई थीं और उनके लुक ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं हाल ही में हुमा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हर पल का जश्न मनाएं .. खुश रहें .. यह सब मायने रखता है.' आप सभी जानते ही होंगे हुमा कुरैशी के कान्स लुक की काफी तारीफ भी हुई थी और इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपना कान्स फिल्म फेस्टिवल लुक शेयर किया था. जी दरअसल साल 2019 में जब प्रियंका कान्स में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही थीं तो उनके साथ पति और सिंगर निक जोनस भी वहां शामिल थे.

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी तस्वीरों का मिलाकर एक वीडियो बनाया है, जो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. वैसे बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का भी कान्स लुक काफी वायरल हुआ था. जी दरअसल साल 2017 का ऐश्वर्या राय बच्चन का पर्पल लिप्स लुक हेडलाइन्स बन गया था और सभी ने उनकी तारीफों के पूल बांधे थे.

एक्रोबेटिक्स प्रैक्टिस करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

फिर आ गया करण के बेटे यश का नया वीडियो, हो रहा वायरल

पिता संजय खान और मां संग सुजैन की बहन फराह खान अली ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -