अक्षय के साथ काम करने की खबर सबसे पहले मां को दी-हुमा
अक्षय के साथ काम करने की खबर सबसे पहले मां को दी-हुमा
Share:

हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'जॉली एलएल बी 2' में अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर की है। यह पहला मौका है जब दोनों साथ में काम कर रहे हैं। अक्षय के साथ काम करने के बारे में हुमा का कहना है कि यह मेरे लिए बेहद एक्साइटिंग था कि मुझे अक्षय कुमार के ऑपोजिट चांस मिल रहा था। 

वे बताती है कि मैंने पहली फिल्म 'जॉली एलएल बी' देखी थी, जो मुझे बेहद पसंद आई थी। उसके बाद सुभाष सर एक फिल्म बना रहे थे, जिसमें वह मुझे लेना चाहते थे। लेकिन वह फिल्म ही नहीं बन पाई। इस दौरान उन्होंने फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' प्लान कर ली। 

इसी दौरान एक दिन सुभाष सर ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया। वहां उन्होंने मुझे 'जॉली एलएलबी 2' की कहानी सुनाई, जो मुझे इतनी पसंद आई कि मैंने उन्हें तुरंत हां कर दिया। इसके बाद मैंने कहा कि मैं आपकी फिल्म कर रही हूं और आपको किसी और हिरोइन से बात करने की जरूरत नहीं है। 

हालांकि, मुझे पहले से पता था कि अक्षय कुमार इस फिल्म से जुड़े हैं। मैंने यह खुशखबरी अपनी मां को फोन करके दी।

हुमा, सुभाष कपूर के बारे में बताती है कि सुभाष सर न सिर्फ बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं, बल्कि बहुत अच्छे इंसान भी हैं। वह अपने काम को लेकर बेहद पैशनेट हैं और सामने वाले से भी वैसी ही उम्मीद करते हैं। मुझे उनके साथ काम करके बेहद मजा आया क्योंकि वह पॉलिटिकल जर्नलिस्ट रह चुके हैं, इसलिए उनका सोचने का अपना एक नजरिया है।  

वकील साहब ने Box Office की पिच पर अपना पचासा पूरा किया....

2.0 की अभिनेत्री ने कहा: “धन्यवाद केरल!

Box Office : अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -