VIDEO : 33 की हुईं हुमा, बॉलीवुड ने ऐसे दी बधाई
VIDEO : 33 की हुईं हुमा, बॉलीवुड ने ऐसे दी बधाई
Share:

बॉलीवुड अदाकारा और वेब सीरीज 'लैला' से धमाकेदार वापसी करने वाली हुमा कुरेशी ने कल अपना 33वां बर्थडे मनाया और जन्मदिन के इस खास मौके पर हुमा को कई बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा बधाई दी गई. बता दें कि फिल्म 'लैला' में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने के बाद हुमा फिलहाल अमेरिका में अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'आर्मी ऑफ द डेड' को लेकर सुर्खियों में चल रही है. 

हुमा के जन्मदिन पर उनके भाई साकिब सलीम द्वारा एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस के बचपन की कई सारी तस्वीरें दिखाई गई हैं. साकिब द्वारा हुमा के लिए मैसेज में कहा गया है कि हॉलीवुड स्टार, आप मुझे और अपने आसपास मौजूद सभी को प्रेरित कर रही हैं. आप सफलता के शिखर पर पहुंचे. पहली बार मैं आपके जन्मदिन पर आपके साथ नहीं हूं. ढेर सारा प्यार. आप एक असली मूवी स्टार हो. 

कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान कुंद्रा द्वारा भी हुमा को विश करते हुए लिखा है कि वह जानती थी कि सभी स्मार्ट महिलाएं क्या जानती हैं? हंसी आपको मजबूत बनाती है और लंबे समय तक जीवित रखती है. हैप्पी बर्थडे डार्लिंग हुमा. 

दबंग गर्ल सोनाक्षी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर हुमा को विश करते हुए लिखा है कि पुरानी जैसी लगने वाली मेरी नई सहेली को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह दिन बेहतरीन हो, हम जानते हैं कि हम वहां आपके साथ नहीं है, लेकिन रहने की कोशिश की. साथ ही बता दें कि इन सबके अलावा एक्ट्रेस अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, अथिया शेट्टी, अदिति राव हैदरी और दिव्या दत्ता जैसी हस्तियों ने भी हुमा को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं है. 

बागी 3 : टाइगर ने संभाला जिम्मा, वर्ल्डक्लास एक्शन मचाएगा तहलका

मैं हूँ ना : तो शाहरुख़-ऋतिक होते भाई-भाई, ऐसे बदल दी कहानी

करण जौहर ने सभी को चौंकाया, इतने करोड़ में खरीदे 'डियर कॉमरेड' के रीमेक राइट्स

कंगना ने खुद को दिया यह नायाब तोहफा, तस्वीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -