जन्मदिन विशेष : एक विज्ञापन से मिली थी यह फिल्म, फिर रातोंरात स्टार बन गई थी हुमा
जन्मदिन विशेष : एक विज्ञापन से मिली थी यह फिल्म, फिर रातोंरात स्टार बन गई थी हुमा
Share:

बोल्ड गर्ल हुमा कुरैशी 28 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. इस अदाकारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से की थी, जिसने उन्हें कामयाबी के मुकाम पर पहुंचा दिया था और हुमा को हिंदी सिनेमाजगत में अब कुल 6 साल हो चुके हैं और इतने कम समय में ही उन्होंने कई अहम किरदार अदा किए हैं. 

हुमा ने इतिहास में बैचलर की ड्रिगी दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से ली है और इसके साथ ही दिल्ली में वे थियेटर ग्रुप से भी जुड़ी रहीं है. वहीं फिल्मों में आने से पहले हुमा कुरैशी कई विज्ञापनों में भी देखने को मिली थी. वहीं इन विज्ञापनों में पियर्स साबुन, सैमसंग और नेरोलेक शामिल थे. 

फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से पहले हुमा तमिल फिल्म 'बिला 2' से डेब्यू करने वाली थी. लेकिन फिल्म में देरी होने की वजह से हुमा द्वारा इससे किनारा कर लिया गया था. ऐसा कहा जाता है कि सैमसंग के विज्ञापन में हुमा कुरैशी को देखने के बाद अनुराग कश्यप द्वारा उन्हें अपनी फिल्म में लेने का फैसला कर लिया गया था. निर्देशक अनुराग द्वारा हुमा से कॉन्टेक्ट किया गया था और 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लिए फिर उन्हें साइन कर लिया था. उस समय यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी और इससे हुमा को भी रातोंरात काफी सक्सेस मिली थी. 

 

माँ की सलाह पर सलमान ने किया ऐसा काम, जन्मदिन पर यूलिया को दिया यह ख़ास इनाम

सलमान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फैंस बोले-27 के लग रहे हो

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में काफी हॉट नजर आईं रकुल, फोटोज हो रही वायरल

जिस फिल्म पर नहीं कोई हक, संजय ने बना ली वह फिल्म, अब थमाया लीगल नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -