#BLACKBUCK पहले से बहुत बदल गया 'हम साथ साथ हैं' के किरदार का लुक्स
#BLACKBUCK पहले से बहुत बदल गया 'हम साथ साथ हैं' के किरदार का लुक्स
Share:

कल से बॉलीवुड, टीवी जगत और मीडिया सभी जगह केवल एक ही विषय पर चर्चा हो रही हैं और वो विषय हैं काला हिरण शिकार मामला. आप सभी को याद ही होगा कि यह शिकार 1998 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान किया गया था. यह फिल्म सुपरहिट रही लेकिन इस फिल्म के दौरान किए गए इस काम (हिरण शिकार) ने सलमान खान को बीते कल पांच साल की जेल और दस हज़ार जुर्माने का भुगतान करवा दिया. फिल्म 'हम साथ-साथ हैंको रिलीज हुए 19 साल हो चुके है और फिल्म के कास्ट की बात करे तो फिल्म में सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, तब्बू, मोहनीश बहल मुख्य किरदारों में नजर आए थे और साथ ही आलोक नाथ, नीलम कोठारी, रीमा लागू भी थे. फिल्म की कहानी दर्शको को बहुत पसंद आई और सभी ने फिल्म को सुपरहिट बना दिया. इस फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या थे और अब इस फिल्म के कास्ट में काफी बदलाव आ चुका हैं जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

सलमान खान - पहले से अब सलमान काफी बदल चुके हैं और बीते कल ही उन्हें पांच साल की सजा हुई हैं. बीती रात भाईजान ने जेल में काटी और आज उनकी जमानत पर फैसला होने वाला हैं.

तब्बू - फिल्म में तब्बू को काफी पसंद किया गया और वह भी इस काले हिरण के मामले में शामिल थी लेकिन उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया गया. अब तब्बू भी काफी बदल चुकी हैं.

सैफ अली खान - काले हिरण के शिकार के दौरान सलमान के साथ सैफ भी थे लेकिन उन्हें छोड़ दिया गया हैं. सैफ अब बहुत ज्यादा बदल चुके हैं.

करिश्मा कपूर - बॉलीवुड की हसीना करिश्मा का लुक पहले से पूरी तरह बदल चुका हैं.

सोनाली बेंद्रे - सोनाली भी उस वक्त सलमान के साथ थी जब वह काले हिरण का शिकार कर रहे थे. सोनाली अब काफी बदल चुकी हैं.

नीलम कोठरी - नीलम ने फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभाया था और वे भी शिकार के दौरान वहां मौजूद थी. अब नीलम भी काफी बदल चुकी हैं.

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड के साथ जुडी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

#BLACKBUCK जेल में सुसाइड कर सकते हैं सलमान, कारण जानिए

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की बीवी है बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -