सलमान की बहन बनकर फेमस हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'नहीं है पछतावा...'
सलमान की बहन बनकर फेमस हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'नहीं है पछतावा...'
Share:

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' के आज 20 साल पूरे हो चुके हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि यह फिल्म 5 नवंबर 1999 को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई. ऐसे में आपको याद होगा यह फिल्म कमाई के मामले में भी पीछे नहीं रही और इस फिल्म ने जमकर कमाई की. ऐसे में इस फिल्म में सलमान खान की बहन के किरदार के लिए एक्ट्रेस नीलम कोठारी को चुना गया था और जब नीलम को ये रोल ऑफर किया गया तो वो चौंक गई थीं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस बारे में नीलम कई बार कह चुकीं हैं.

उन्होंने बताया था, ''इस फिल्म के लिए निर्देशक सूरज आर बड़जात्या ने खुद उन्हें कॉल किया था. इस फिल्म में उन्हें सलमान खान की बहन का रोल ऑफर किया गया था. इसके लिए अपना माइंड सेट करने के लिए उन्होंने 10 से 15 दिनों का वक्त लिया.'' वहीं नीलम ने बताया था, 'उन्हें इस फिल्म में बहन का किरदार प्ले करने का कोई पछतावा नहीं है.' आपको याद हो इस फिल्म में नीलम के किरदार का नाम संगीता था. वहीं नीलम ने जब हम साथ-साथ हैं में बहन के रोल के लिए हां किया तो सूरज आर बड़जात्या ने कहा था कि 'वो नीलम के इस रोल के लिए हां बोलने को लेकर काफी आभारी हैं.'

आप सभी को बता दें कि 'हम साथ-साथ हैं' साल 1999 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी, इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सैफ अली खान, मोहनीश बहल, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और करिश्मा कपूर भी अहम भूमिकाओं में थे लेकिन यह फिल्म 'काला हिरण' मामले की वजह से लगातार चर्चाओं में रहती है.

आलिया भट्ट ने शेयर की हॉट फोटो, माँ सोनी राजदान ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्म 'ये साली आशिकी' का ट्रेलर रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

प्यारा-सा कैप्शन लिखकर जाह्नवी कपूर ने दी बहन ख़ुशी को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -