तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या
तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या
Share:

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म नज़र आने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है. इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कौन होगी. इसके लिए कई एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया है. लेकिन इस बार एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है. तो चलिए जान लेते हैं अब अगली एक्ट्रेस कौन होगी इस फिल्म के लिए. 

पहले ये खबर थी कि भंसाली ने दीपिका पादुकोण को लेने की बात कही थी. लेकिन सूत्रों के मुताबिक, दीपिका के पास इस फिल्म को तुरंत शुरू करने के लिए डेट्स नहीं हैं. वहीं सलमान की कद काठ के हिसाब से भी दीपिका का ये किरदार कर पाना मुश्किल है. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा जरूर लगातार भंसाली से संपर्क बनाए हुए हैं और उनके साथ फिल्म करने के लिए बहुत लालायित भी हैं. इन सब के बाद अब एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है. 

सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग से मुकर जाने के बाद से प्रियंका का नाम सलमान की ब्लैक लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस फिल्म की हीरोइन के लिए भंसाली जिस नाम पर सबसे ज्यादा विचार कर रहे हैं, वह नाम अगर इस फिल्म में शामिल हुआ तो ये फिल्म अगले साल की बंपर ओपनिंग फिल्म हो सकती है. इसके अलावा सूत्र बताते हैं कि 'हम दिल दे चुके सनम 2' के लिए इस फिल्म में भंसाली की कोशिश सलमान खान की जोड़ी फिर से ऐश्वर्या राय के साथ बनाने की है.

सलमान खान एक्ट्रेस के लिए भंसाली पर काम छोड़ते हैं यानि वही तय करेंगे कि उनकी फिल्म की एक्ट्रेस कौन होगी. अब कोशिश इस बात की हो रही है कि किसी तरह ऐश्वर्या राय को हां कहने के लिए मना लिया जाए. अब देखा जायेगा कि ऐश इसके लिए राज़ी होती हैं या नहीं. 

तो भंसाली सलमान के साथ बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम 2'!

गिल्ट छुपाने के लिए करते हैं सलमान खान चैरिटी!

डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -