'हम आपके है कौन' की एक्ट्रेस की हो गई बुरी हालत अब दिखती है ऐसी
'हम आपके है कौन' की एक्ट्रेस की हो गई बुरी हालत अब दिखती है ऐसी
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'हम आपके है कौन' में सलमान खान की भाभी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस 'रेणुका शहाणे' काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है. इस फिल्म से रेणुका को बड़ी पहचान मिल गई थी. अब जल्द ही रेणुका फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. जल्द ही रेणुका फिल्म '3 स्टोरीज' में नजर आएँगी. बुधवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. इस ट्रेलर में आप रेणुका के बदले हुए लुक को देख सकते है. रेणुका अब इतनी ज्यादा बदल चुकी है कि आप एक नजर में तो उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. काफी समय बाद रेणुका फिल्मो में नजर आएँगी और उन्हें देखने के लिए फैंस काफी उत्साहिक नजर आ रहे है.

आखिरी बार रेणुका साल 2004 में फिल्म 'दिल ने जिसे अपना कहा' में नजर आई थी. इसके बाद से ही रेणुका बॉलीवुड फिल्मो से दूर हो गई थी हालाँकि इस दौरान वो मराठी फिल्मो में जरूर नजर आई थी. लेकिन साल 2015 में भी आखिरी बार रेणुका मराठी फिल्म हाईवे में नजर आई थी. फिल्मो के साथ-साथ वे कई सारे टीवी शोज़ में भी नजर आ चुकी है. रेणुका करीब 15 से ज्यादा टीवी शोज़ में नजर आई है. जिसमे भी वो आखिरी बार साल 2015 में कभी ऐसे गीत गाया करो में दिखाई दी थी.

अब काफी समय बाद रेणुका की फिर से बड़े पर्दे पर एंट्री हो रही है. आपको बता दे फिल्म 3 स्टोरीज में रेणुका के साथ शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, प्रतिभा,आयशा अहमद जैसे कलाकार भी शामिल है.

कड़ी सुरक्षा के बीच आज मध्यप्रदेश में रिलीज होगी 'पद्मावत'

इस हादसे के बाद ग़ज़ल सम्राट ने छोड़ दी थी अपनी गायकी

इन देशों में भी होगी अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -