माधुरी ने बताया 'हम आपके हैं कौन' के लिए कौन है बेस्ट एक्टर्स

Apr 09 2019 02:28 PM
माधुरी ने बताया 'हम आपके हैं कौन' के लिए कौन है बेस्ट एक्टर्स

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'हम आपके हैं कौन' आज भी लोगों  को बेहद  पसंद है. इस फिल्म को देखने के लिए वो कभी भी तैयार रहते हैं. इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने बड़े पर्दे पर जो जादू क्रिएट किया था, वो आज तक कोई भुला नहीं पाया है. इसके अलावा पिछले साल से इस फिल्म के रीमेक की बात चल रही है जिसके बाद अब इसके बारे में जानकारी आई है. 

बता दें, बीते साल फरवरी के मौके पर राजश्री प्रोडक्शन ने फेसबुक पर एक पोल कराकर फैन्स से पूछा था कि क्या वो वरुण धवन और आलिया भट्ट को 'हम आपके हैं कौन' के रीमेक में देखना पसंद करेंगे ? लेकिन उनके फैंस इसके लिए इंकार कर दिया कि इस फिल्म का रीमेक नहीं बनना चाहिए. वहीं ये भी कहा गया था कि इस फिल्म में अब वरुण धवन और आलिया भट्ट अच्छे लगेंगे. 

वरुण धवन ने बीते साल ही 'जुड़वा 2' जैसी सफल फिल्म दी है, जो सलमान खान की 'जुड़वा' का रीमेक थी और आलिया भट्ट भी माधुरी के सुपरहिट गाने 'तम्मा-तम्मा' पर डांस कर चुकी हैं. जिस कारण फैन्स मान रहे थे कि ये दोनों कलाकार 'हम आपके हैं कौन' रीमेक के लिए एकदम सही च्वाइस हैं.

ऐसे ही हाल ही में अदाकारा माधुरी दीक्षित अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन के लिए मीडिया के सामने आईं, जहां उनसे इस बारे में पूछा गया. माधुरी ने बताया, ‘मुझे ऐसा लगता है कि दो कलाकारों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की लिखावट पर निर्भर करती है. फिल्म में मेरा और सलमान का कैरेक्टर जिस तरह से लिखा गया था, उसने अपने आप ही हमारे बीच जबरदस्त केमिस्ट्री पैदा कर दी थी. ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का इस बात से कोई लेना-देना नहीं होता है कि दो कलाकार एक-दूसरे को जानते हैं या नहीं ? मेरे अनुसार कोई भी 'हम आपके हैं कौन' का रीमेक कर सकता हैं.’

Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़

Kalank : जल्दी रिलीज़ होगा फिल्म का चौथा गाना, पोस्टर आया सामने

माधुरी का खुलासा, मैं काम को चुनती हूँ, काम मुझे नहीं