बच्चो की सेहत ठीक रहें इस वजह से यहाँ सूमो रुलाते है बच्चो को
बच्चो की सेहत ठीक रहें इस वजह से यहाँ सूमो रुलाते है बच्चो को
Share:

जापान एक ऐसा देश है जो अक्सर ही अपनी अलग-अलग गतिविधियों के चलते चर्चाओं में रहता है और जाना जाता है। जापान में अक्सर ही नए नए इन्वेंशन होते है जो बहुत ही तेजी से वायरल होते है। अब ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहें है इस जगह के बारे में कुछ और रोमांचक बात। जी दरअसल में जापान की राजधानी टोक्यो में हर साल सितंबर को 'बेबी-क्राइ सूमो' प्रतियोगिता होती है जिसमे सूमो पहलवान बच्चो को रुलाते हुए पाए जाते है। इस प्रतियोगिता के बारे में यह कहा जाता है कि बच्चे के रोने से उसकी सेहत काफी अच्छी और शानदार रहती है।

आपको बता दें की इसी के साथ यह प्रतियोगिता जापान में भी आयोजित होती है जहाँ पर भी यह मान्यता है की सूमो पहलवानों के हाथ में बच्चे के रोने से उनकी सेहत अच्छी रहती है। इस प्रतियोगिता में माता पिता अपने बच्चो को लेकर पहुँच जाते है और ख़ुशी ख़ुशी उन्हें रुलाने को तैयार रहते है। बच्चे जितना ज्यादा रोते है उतनी ही उनकी सेहत अच्छी रहती है यह हमारा नहीं बल्कि टोक्यो के रहने वाले लोगो का मानना है।

लोग हर साल इस आयोजन में भाग लेते है और अपने बच्चो को सूमो को दे देते है ताकि वे उन्हें रुलाए जिससे की उन सूमो पहलवानो की सेहत भी अच्छी रहें और उनके बच्चो की भी।

Photos : Carla Howe की ये हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर लगा रही हैं आग, जो आपको भी कर देंगी गर्म

ये लेक्चरर हो रहा इंटरनेट पर तेजी से वायरल

यौन अंग अनुरूपण और संभोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -