क्या वाकई ह्यू जैकमैन नहीं थे वूल्वरिन के किरदार के लिए पहली पंसद ?

क्या वाकई ह्यू जैकमैन नहीं थे वूल्वरिन के किरदार के लिए पहली पंसद ?

हॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी कई जबरदस्त फिल्में रही हैं जिन्होंने विश्व में अपनी अनोखी छाप छोड़ी है उनमें से एक सुपरहीरो आधारित ​मूवी एक्स-मैन भी है एक्स-मैन मूवी को आज 20 वर्ष हो चुके हैं इस मूवी में बेहतरीन कलाकारों ने जबरदस्त किरदार निभाए थे. किन्तु जिस किरदार की आज भी सबसे अधिक चर्चा होती है वह एक्टर ह्यू जैकमैन का किरदार वूल्वरिन.

रिबेल विल्सन ने घटाया इतने किलों वजन

बता दे कि एक्स-मैन सीरिज में वूल्वरिन का किरदार सबसे अधिक लोकप्रिय किरदारों में से एक हैं जिसे ह्यू जैकमैन ने बखूबी अदा किया है, किन्तु क्या आप जानते हैं कि वूल्वरिन के रोल के लिए ह्यू जैकमैन निर्माता-निर्देशकों की पहली चॉइस नहीं थे. बता दे कि ये बात ह्यू जैकमैन के फैंस और एक्स-मैन के बहुत कम दर्शकों को पता होगी कि इस मूवी में वूल्वरिन का किरदार एक्टर डॉग्रे स्कॉट करने वाले थे

ओट्टो र्फेंट ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कही ये बात

एक्स-मैन ​मूवी में ह्यू जैकमैन को बिल्कुल आखिरी वक्त पर डॉग्रे स्कॉट की स्थान पर लिया गया था दरअसल डॉग्रे स्कॉट एक्स-मैन से पहले एक्टर टॉम क्रूज की एक्शन मूवी सीरिज मिशन इंपॉसिबल 2 की शूटिंग कर रहे थे. इस मूवी की शूटिंग के समय डॉग्रे स्कॉट को लगा कि वे मिशन इंपॉसिबल 2 की शूटिंग समाप्त करने के तुरंत बाद एक्स-मैन की शूटिंग प्रारंभ कर देंगे, किन्तु ऐसा नहीं हो सकावही, जिसके पीछे का कारण मिशन इंपॉसिबल 2 के प्रोडक्शन का कार्य देरी से समाप्त होना रहा था वहीं चाहने वालों के बीच एक्स-मैन सीरीज की उत्सुकता को देखते हुए प्रोडक्शन कंपनी 20th Century Fox जरा भी विलंब नहीं करना चाहती थी. ऐसे में मूवी के निर्माता-निर्देशकों ने एक्स-मैन में वूल्वरिन के रोल लिए डॉग्रे स्कॉट के स्थान ह्यू जैकमैन को लेने का निर्णय किया.

एल्विस प्रेस्ले की नाती ने किया सुसाइड, खौफनाक तरीके से समाप्त किया जीवन

हॉलीवुड एक्ट्रेस नया रिवेरा का हुआ निधन, इस ड्रामें से मिली शोहरत

मशहूर एक्ट्रेस नाया रिवेरा की पीरू झील में पड़ी थी लाश, 6 दिन से थी उनकी तलाश