ह्यू जैकमैन ने किया इतना बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम
ह्यू जैकमैन ने किया इतना बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम
Share:

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर अभिनेता ह्यू जैकमैन के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो ह्यू जैकमैन को हाल ही में सबसे लंबे समय तक एक सुपरहीरो का किरदार निभाने के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित किया गया है. जी हाँ.... इस खबर को सुनने के बाद एक्टर के फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है और साथ ही सोशल मीडिया पर भी ह्यू जैकमैन को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया जो अब तक जारी ही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें ह्यू जैकमैन ने यह किरदार 16 साल और 228 दिनों तक निभाया है. रिपोर्ट्स की माने तो 'द वोल्वरिन' के अभिनेता ने बुधवार को 'दिस मोर्निग' ब्रिटिश शो के दौरान लाइव एक्शन मार्वल सुपरहीरो के रूप में सबसे लंबे करियर के लिए यह सम्मान हासिल किया हैं. ह्यू जैकमैन इतना बड़ा सम्मान पाकर बहुत खुश है और खुद पर गर्व भी महसूस कर रहे हैं. एक और खास बात तो ये है कि ह्यू जैकमैन के साथ ही यह सम्मान 'एक्स-मैन' में उनके सह कलाकार सर पैट्रिक स्टीवर्ट को भी दिया गया है. सूत्रों की माने तो सर पैट्रिक स्टीवर्ट ने इतनी ही अवधि तक प्रोफेसर एक्स का किरदार निभाया था और इसके लिए उन्हें सम्मानित किया गया था.

सूत्रों की माने तो इस बड़े सम्मान को पाकर खुशी जताते हुए जैकमैन ने कहा कि, "जब मैं बच्चा था, तब भी गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्डस था..दैट्स इट, मैंने कर दिखाया. इसलिए ही मैं शोबिज में आया था, धन्यवाद." आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनेता ह्यू जैकमैन सिर्फ वुल्वरीन तक सीमित नहीं रहे हैं बल्कि उन्होंने तो गायकी और थियेटर में भी माहिरता हासिल की है. वो सोर्डफिश, प्रेस्टीज, लेस मिजरेबल्स जैसी और भी कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखा चुके हैं.

ऑस्कर अवार्ड पाने के लिए इस अभिनेता ने बेच दी कार और कर लिया गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप

किम कार्दशियन ने एक ऑनलाइन रिटेलर से की 71 करोड़ की मांग

कार्ल लजेरफेल्ड के निधन से सदमे में किम कार्दशियन, अनोखे अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -