iPhone SE को आज सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा है भारी डिस्काउंट
iPhone SE को आज सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

iPhone SE को फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेस सेल में बिक्री के लिए प्राप्त कराया गया है। इस सेल में iPhone SE को सस्ते में क्रय करने का विकल्प होगा। सेल आज मतलब 20 सितंबर 2020 की रात 12 बजे तक ही लाइव रहेगी। ऐसे में आज रात तक ही फ्लिपकार्ट के डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाया जा सकेगा। 

Apple iPhone SE का दाम 42,500 रुपये है। हालांकि सेल में फोन को 6500 रुपये के डिस्काउंट के साथ 35,999 रुपये में बिक्री के लिए लॉन्च किया गया है। साथ-साथ फोन की खरीददारी पर कंपनी की ओर से 17,500 रुपये का ज्यादातर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस प्रकार कस्टमर दोनों ऑफर के माध्यम से ज्यादातर 24,00 रुपये की डिस्कांउट का लाभ उठा पाएंगे। इसके अतिरिक्त फोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीददारी का विकल्प दिया जा रहा है, जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड तथा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 5% डिस्कांउट का लाभ उठाया जा सकता है। यह ऑफर iPhone के 128GB तथा 256GB स्टोरेज वेरिएंट पर पर निर्धारित होंगे। 

Apple की ओर से हाल ही में iPhone SE स्मार्टफोन को नवीनतम iOS14 ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट दिया गया है। फोन 4.7 इंच की एचडी एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिजॉल्यूशन 750x1334 पिक्सल है। फोन में 64 Bit A13 बायोनिक चिपसेट का उपयोग किया गया है। iPhone SE के रियर पैनल पर 12MP का सिंगल कैमरा उपलब्ध किया गया है। इसका अपर्चर f/ 1.8 है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें f/ 2.2 अपर्चर वाला 7MP का कैमरा उपलब्ध किया गया है। फोन में पावरबैकअप के लिए 1624mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है।

इस बार फेस्टिवल सीजन में किस्त पर फोन खरीदना नहीं होगा आसान, कीमतों में होगी वृद्धि

दिवाली पर Oppo का ये शानदार फ़ोन हो सकता है लॉन्च, खास होगा स्मार्टफोन का डिजाइन

बच्चों पर पड़ रहा है काल्पनिक मोबाइल गेम का दुष्प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -