ट्रेड फेयर में आज से दिखेगा दर्शकों का जमावड़ा
ट्रेड फेयर में आज से दिखेगा दर्शकों का जमावड़ा
Share:

राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी के द्वारा देश की राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान पर देश के सबसे बड़े 13 दिवसीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले (ट्रेड फेयर) का उद्घाटन बीते शनिवार (13 नवम्बर) को किया गया है. साथ ही आपको यह भी बता दे कि यह मेला 13 नवम्बर से लेकर 27 नवंबर तक आयोजित किया गया है. यह ऐसा 35 वन मेला है जिसमे देश के साथ ही. विदेशों से भी कई बड़ी कम्पनिया जूडो हुई दिखाई दे रही है. इसके साथ ही अब आपको यह भी बता दे कि इस ट्रेड फेयर को आज से आम आदमी के देखने के लिए भी खोला गया है.

बताया जा रहा है कि आज से लेकर 27 नवम्बर तक लोग इस मेले में जा सकते है. इस मेले में प्रवेश को लेकर आयोजक इटपो के द्वारा भी कीमतों को कम रखा गया है. बताया जा रहा है कि इसके तहत जहाँ युवाओं को 50 रुपये देना होंगे वहीँ बच्चों को 30 रुपये देना होंगे.

इसके साथ ही यह भी सामने आया है कि शनिवार और रविवार की छुट्टी के अलावा मेला देखने के लिए लोगों को क्रमशः 80 और 50 रूपये देना होंगे. गौरतलब है कि इटपो के द्वारा इस मेले को 5 दिनों के लिए केवल कारोबारियों के लिए खोला गया है. आज उनका अंतिम दिन होने के कारण मेले में भी अच्छी भीड़ देखने को मिल रही है.

सूत्रों से यह बात सामने आई है कि पहले पांच दिन में रुझान इतना नही देखा गया है लेकिन अब भीड़ के बढ़ने के कारण यहाँ रुझान देखे जाने की उम्मीद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -