हग डे: अगर पहली बार लग रहे हैं अपने साथी से गले तो करें यह काम

हग डे: अगर पहली बार लग रहे हैं अपने साथी से गले तो करें यह काम
Share:

इस समय वेलेंटाइन वीक चल रहा है और कल यानी 12 फरवरी को है 'हग डे' है जो हर कपल्स मनाते हैं। यह दिन लव कपल्स के लिए ख़ास होता है और इस दिन कपल एक दूजे को गले लगाकर प्यार का इजहार करते हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि गले लगने का सबका अपना अलग अंदाज होता है, इस कारण से लोग बिना किसी संकोच के अपने पार्टनर को गले लगा लेते हैं लेकिन कई लोग अपने साथी को गले लगाने में हिचकिचाते हैं। तो आइए आज हम आपको देते हैं कुछ टिप्स, जो आपको अपने साथी को गले लगाने में काम आएँगे।


- अगर आप अपने साथी को पहली बार हग करने जा रहे हैं तो अपनी फीलिंग्स को काबू में रखें।


- आप अपने साथी को ना तो बहुत ज्यादा टाइट गले लगाएं और ना ही बहुत हल्के से गले मिलें। ध्यान रहे आपके साथी को गले लगने के दौरान आपकी फीलिंग्स का अहसास हो।


- आग गले लगते समय उतावले ना हों बल्कि अपने पार्टनर की आंखों में आंखें डालिए, इसी के साथ एक प्यारी सी स्माइल कर उसे गले लगा लीजिए।


- आप बहुत लंबे समय तक या अचानक गले लगकर ना हटे बल्कि साथी को प्यार से गले लगाते हुए कुछ रोमांटिक बातें कान में कहकर अलग हो जाए।


- आप चाहे तो गले लगते समय भी अपने पार्टनर से लगातार आई कॉन्टेक्ट कर सकते हैं, क्योंकि इससे आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा।


- बहुत कम लोग जानते हैं कि लड़कियों को गले में हाथ डालकर गले लगना पसंद होता है वहीं लड़कों को कमर में हाथ डालकर गले लगना पसंद आता है। ऐसे में अगर आप अपनी गर्ल पार्टनर को गले लगा रहे हैं तो उनकी कमर में हाथ डालें और यदि आप अपने ब्वॉय पार्टनर को हग कर रहीं हैं तो उनके गले में अपनी बाहें डालें।

वेलेंटाइन डे से पहले सिंगल्स के लिए रिलीज हुआ पेप्सी का 'स्वैग से सोलो' एंथम

वैलेंटाइन में चॉकलेटी निखार पाने के लिए अपनाये ये ब्यूटी टिप्स ...

प्रॉमिस डे पर इन 5 प्यारे वादों से बनाए अपने इस साल के वेलेंटाइन को ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -