पति ने किया पत्नी को शराब पीने से मना तो गुस्साए पति ने ले ली जान

Oct 21 2019 01:00 PM
पति ने किया पत्नी को शराब पीने से मना तो गुस्साए पति ने ले ली जान

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को आगरा के ताजगंज स्थित हज्जूपुरा मोहल्ले का बताया जा रहा है जहाँ शराब पीने से मना करने पर हुए झगड़े में पति ने पत्नी का सिर दीवार में दे मारा और गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में मृतका की 13 साल की बेटी ने पिता के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दायर करवा दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी निवासी युवक, ताजगंज में पत्नी (42), दो बेटियों 13 साल की एक बेटी और आठ साल की एक बेटी के साथ किराये के मकान में रह रहा था और एक बेटी की शादी हो चुकी है. वहीं युवक ताजगंज क्षेत्र स्थित एक होटल में वेटर है और पुलिस ने बताया कि 18 अक्टूबर की रात को युवक रात में शराब पीकर आया और उसके बाद पत्नी से झगड़ा हो गया.

वहीं विवाद में पत्नी ने युवक की एक अंगुली को दांतों से काट खाया. गुस्से में आए युवक ने उसके चेहरे पर घूंसा मारा और सिर दीवार में दे मारा. बताया जा रहा है पत्नी की चीख सुनकर पहली मंजिल पर कमरे में सो रही बेटी आ गई और मां को लहूलुहान देखकर उसने शोर मचाया. वहीं लोगों के आने से पहले युवक भाग निकला और लोग पत्नी को एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी ले गए. इसके बाद वह कोमा में चली गई थीं.

बीते शनिवार को उनकी मौत हो गई और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार ने बताया कि ''बेटी की ओर से दी पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. शराब पीकर आने पर पत्नी का पति से झगड़ा हुआ था. आरोपी की तलाश की जा रही है.''

बिहार में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया मॉब लिंचिंग

बिहार की लंबी दूरी की ट्रेनों पर अब रखी जाएगी कड़ी नज़र, सरकार ने किया ये बंदोबस्त

सीएम योगी के पुलिस को सख्त निर्देश, कहा- सिपाही के हाथ में डंडे की जगह मोबाइल दिखे तो....