फ़ोन की कीमत 16,000 रु, साथ में 3000 रु की यह खास चीज बिलकुल मुफ्त

भारतीय बाजार में Huawei ने अपना नया स्मार्टफोन Y9 लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में कंपनी ने अपने इस दमदार फ़ोन की कीमत 15990 रुपये रखी है. इस फ़ोन को लेकर कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि Y9 को यंग जनेरेशन को ध्यान में रखकर बनाया गया है. ये ऐसे लोगों के लिए हैं, जिन्हें गेमिंग, फोटोग्राफी और एंटरटेनमेंट काफी पसंद है. 

आपको बता दें कि भारतीय बजार में फिलहाल इस फ़ोन की बिक्री शुरू नहीं हुई है. जबकि कहा जा रहा है कि इसकी बिक्री भारतीय बाजार में 15 जनवरी से होने लगेगी. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के माध्यम से बेचा जाएगा. साथ ही खबर है कि Huawei ने एक लिमिटेड पीरियड बंडल ऑफर भी निकाला है. जिसके तहत Amazon से Y9 खरीदने पर साथ में 2990 रुपये के Boat ROCKERZ 255 स्पोर्ट्स ब्लूटूथ हैंड्सफ्री एकदम आपको मुफ्त में मिलेंगे. 

फ़ोन में आपको 6.5 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले मिलेगा. यह फोन 3D कर्व्ड डिजाइन से लैस है. Y9 (2019) में किरिन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो AI पावर 7.0 के साथ आता है. इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है.  प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिए हैं. इसमें कुल 4 कैमरे मिलेंगे. दो वेरिएंट 3GB और 4GB RAM एवं 64GB के साथ फ़ोन उपलब्ध होगा. फ़ोन में बैटरी  4,000mAh की है. 

Jio Phone होगा और भी ख़ास, कंपनी जोड़ रही है यह नया फीचर

 

 

शाओमी ने घटाई 4 फ़ोन की कीमतें, जल्द से जल्द उठाएं फायदा

AIRTEL का ग्राहकों को बड़ा तोहफ़ा, जारी किया बोनस डाटा प्लान

फिर जियो के टक्कर में आई वोडाफोन, एक साल के लिए उतरा यह दमदार प्लान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -