Huawei Y7p दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा
Huawei Y7p दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने वाय सीरीज के लेटेस्ट Y7p को थाईलैंड में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे, पंचहोल डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिलाने वाला है. इससे पहले कंपनी ने भारत समेत कई देशों में कई सारे स्मार्टफोन उतारे थे, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया था. हालांकि, कंपनी ने अब तक हुवावे वाय7पी की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है. तो चलिए जानते हैं हुवावे वाय7पी की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Huawei Y7p की कीमत
हुवावे ने लेटेस्ट स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत THB 4,999 (करीब 11,500 रुपये) रखी है. वहीं, ग्राहक इस फोन को ऑरा ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ प्री-बुक कर सकेंगे. फिलहाल, इस फोन की सेल की जानकारी नहीं मिली है.

Huawei Y7p की स्पेसिफिकेशन 
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.39 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है. इसके साथ ही हुवावे वाय7पी में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए किरिन 710 एफ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.
 
Huawei Y7p का कैमरा
हुवावे ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा (तीन कैमरे) दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद हैं. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिला है. कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, माइक्रोयूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. साथ ही यूजर्स को इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

मिनटों में बन जायेगा ई-पैन कार्ड, जानिए पूरी प्रक्रिया

Moto G8 Power स्मार्टफोन लॉन्च से पहले इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

मुख्य अभियंता के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -