Huawei Watch GT 2 : भारत में इस दिन होगी लॉन्च, ब्लैक, ग्रे और ब्राउन कलर ऑप्शन में होगी उपलब्ध
Huawei Watch GT 2 : भारत में इस दिन होगी लॉन्च, ब्लैक, ग्रे और ब्राउन कलर ऑप्शन में होगी उपलब्ध
Share:

चीन की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei Watch GT 2 की लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है. यह डिवाइस भारतीय बाजार में 5 दिसंबर को लॉन्च ​की जाएगी और इसके लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर notify me का ऑप्शन दिया गया है.कंपनी ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि Watch GT 2 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Amazon India और Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगी.इसके अलावा यूजर्स इसे ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे. कंपनी इसे 46mm और 42mm दो वेरिएंट में लॉन्च करेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy S10 यूजर्स को मिलेगा एंड्रॉयड 10 अपडेट, मिलेंगे शानदार फीचर्स

इस मामले को लेकर कंपनी की साइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Huawei Watch GT 2 का 46mm मॉडल ब्लैक, ग्रे और ब्राउन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. जबकि 42mm में नाइट ब्लैक कलर वेरिएंट दिया गया है. इसके अलावा इसमें 3D glass स्क्रीन के साथ अधिक क्षमता वाली बैटरी दी गई है. 46mm मॉडल दो हफ्ते का बैकअप देने में सक्षम है जबकि 42mm में उपयोग की गई बैटरी एक ​हफ्ते का बैकअप प्रदान कर सकती है. इस डिवाइस में यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.

भारत में रोबोट सहाय्यित रीढ़ कि हड्डी की सर्जरी के लिए मेडट्रॉनिक ने बाजार में लाया है

अगर बात करें अन्य फीचर्स की तो Watch GT 2 कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है जिसे भारत में Kirin A1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसमें 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि पानी से डिवाइस की सु​रक्षा करता है. इसके अलावा खास फीचर्स के तौर पर डिवाइस में वॉयस कॉलिंग और म्यूजिक प्लेबैक की सुविधा दी गई है और यूजर्स इसमें 500 से ज्यादा गाने स्टोर और प्ले कर सकते हैं. 

Facebook से गूगल फोटो पर वीडियो और फोटो साँझा करना हुआ आसान, जानिये कैसे

Zoook ने भारत में लॉन्च किया नया ब्लूटूथ इयरफोन, जानिए क्या है कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आकर्षक ऑफर के साथ आज लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -