Huawei Watch GT 2e ने देश में लांच की अफोर्डेबल स्मार्टवॉच
Huawei Watch GT 2e ने देश में लांच की अफोर्डेबल स्मार्टवॉच
Share:

देश कि दिग्गज कंपनियों में शुमार Huawei स्मार्ट वियरेबल्स बाजार की लीडिंग कंपनी रही है. Hauwai की ओर से Watch GT को बीते तीन वर्ष पूर्व अक्टूबर 2018 में पेश किया गया था. तब से लेकर अब तक तकरीबन प्रत्येक वर्ष Hauwei Watch GT नया मॉडल लांच किया जाता रहा है. इस वर्ष देश में Huawei Watch Gt 2e को मई महीने में पेश किया गया. नए मॉडल में पावरफुल डिस्पले, पावरपैक परफॉर्मेंस मिलती है. यह हम Watch GT 2e के दो सप्ताह के उपयोग के पश्चात् कह रहे हैं. वॉच को कॉम्पैक्ट फीचर के साथ कूल न्यू डिजाइन में लांच किया गया है. 

आपको बता दे कि Huawei Watch GT 2e में राउंडेड डिस्पले दिया गया है. जो की बहुत क्लासिक लुक देता है. वॉच को बेहद खूबसूरती से डिजाइन किया गया है. डिस्पले के आउटर एज यानी बेलेज पर जीरो से 60 मिनट की काउंटिंग दी गई है. इसके कारण यह बहुत बेजेल होने के पश्चात् भी वॉच बेजेललेस दिखाई देती है. वॉच के राइट हैंड साइड पर दो फिजिकल बटन पॉवर और फंक्शन दिए गए हैं. इनकी सहायता से वॉच को ऑपरेट किया जा सकता है. वॉच का स्ट्रैप बेहद यूनिक है. वॉच का पूरा स्ट्रैप कई सारे डॉटेल होल्स से मिलकर बना है. ऐसे में वॉच को प्रत्येक ऐज के लोग सरलता से पहन सकते है. ओर इसका फायदा यह होता है, कि वॉच एक्यूरेट डाटा मॉनिटरिंग करती है. साथ ही स्ट्रैप में होल्स होने के कारण गर्मी भी कम लगती है.

वही यह स्ट्रैप फ्लूरो रबर से मिलकर बना है. वॉच के स्ट्रैप को चार मिक्स्ड कलर Black Fluroelastomer, Red&Black TPU, Green&Black TPU, Whtie Fluoroelasomer में पेश किया गया है. जबकि वॉच तीन कलर विकल्प ग्रेफाइट ब्लैक, लावा रेड और मिंट ग्रीन में आएगी. वॉच की बॉडी Sturdy प्लास्टिक और स्टनेलेस स्टील से मिलकर बनी है. वहीं टॉप पर क्लैड ग्लास मिलता है, जो एज पर बहुत स्मूथ और एज पर बहुत बेहतरीन दिखाई देता है. कुल मिलाकर वॉच को पहनने पर आपको प्रीमियम फील मिलेगा. इसी के साथ यह वॉच बेहद ही आकर्षक है.

Amazfit Bip S Lite 29 जुलाई को होगी लॉन्च, जानें क्या है कीमत

इस दिन भारतीय बाजार में दस्तक देगा Oppo Reno 4 Pro स्मार्टफोन, कंपनी ने साझा की जानकारी

Redmi Note 9 : 5 कैमरे और 5020mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -