भारत में 12 मार्च को आएगी Huawei Watch GT 12, जानिए फीचर्स

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी हुवावे भारत में अपना नया स्मार्टवॉच Huawei Watch GT लॉन्च करने की तैयारी में है. बताया जा रहा हैं कि हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टवॉच का टीजर जारी करते हुए इसके लॉन्च की खबर को कन्फर्म किया हैं और इस लेकर कहा जा रहा हैं कि हुवावे इसे भारत में आगामी 12 मार्च को सुबह 11 बजे पेश करेगी. साथ ही इस दौरान इस 'वॉच जीटी' की कीमत से भी पर्दा उठ जाएगा. 

गौरतलब है कि इस स्मार्टवॉच को पिछले साल अक्टूबर में Huawei Mate 20 सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ शोकेस किया गया था, तब से लेकर अब तक इसे भारत में नहीं उतारा गया था और अब इसे भारत में लाया जा रहा हैं. 

हुवावे वॉच जीटी के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

इस नई हुवावे वॉच जीटी में 454x454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.39 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है और जिसकी पिक्सल डेनसिटी 326 पीपीआई की है. साथ ही इस नई वॉच में 16एमबी का रैम और 128एमबी का स्टोरेज दिया जा रहा हैं. इसमें खास फीचर में एनएफसी के साथ ब्लूटूथ वर्जन 4.2 दिया गया है. वहीं इस घड़ी में iOS की बात करें तो यह आईओएस 9.0 और उसके ऊपर के वेरियंट के साथ कंपैटिबल बताई जा रही हैं. इसमें आधुनिक फीचर्स के तौर पर सैडल ब्राउन लेदर सिलिकॉन स्ट्रैप, ग्लेशियर ग्रे सिलिकॉन स्ट्रैप, ग्रेफाइट ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रैप और ग्रीन सिलिकॉन स्ट्रैप का ऑप्शन मिलेगा. जबकि यह 
तीन अलग-अलग मटीरियल जैसे मेटल, प्लास्टिक और सिरेमिक से तैयार हुई हैं. 
  

हिंदुस्तान में आया नया कैमरा, कीमत-फीचर्स से उड़ा रहा सबके होश

 

Nokia ने घटाई अपने दो दमदार फोन की कीमत, यहां मिल रहा तगड़ा ऑफर

शाओमी बिलकुल फ्री दे रही है Redmi Note 7 Pro, बस माननी होगी एक शर्त

Narendra Dev University ने मांगे युवाओं से आवेदन, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -