हुआवेई करेगा पुराने स्मार्टफोन को दोबारा लांच
हुआवेई करेगा पुराने स्मार्टफोन को दोबारा लांच
Share:

ब्रांड ह्यूवेई है, जो अमेरिकी प्रतिबंधों को लागू करने के उद्देश्य से अपने कुछ पुराने स्मार्टफोन्स को फिर से जारी करने का इरादा रखता है। हमारी सरकार ने चीनी कंपनी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक उपायों को एक और साल के लिए बढ़ाने का फैसला किया। अमेरिका की ऐसी कार्रवाइयाँ बताती हैं कि कम से कम 2021 तक, ब्रांड अपने उपकरणों पर Google सेवाओं की ब्रांडिंग नहीं कर पाएगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनके  बिना, चीन के बाहर स्मार्टफोन की बिक्री में महत्वपूर्ण कमी का जोखिम है। फिलहाल , पुराने मोबाइल उपकरणों के reissues के रूप में कानूनी खामियां Huawei को कुछ सीमाओं के आसपास लाने में मदद कर सकती हैं। उन्होंने प्रवेश किया प्रतिबंध लागू नहीं होते हैं, क्योंकि वे केवल नए उपकरणों को प्रभावित करते हैं, न कि वे जो पहले से ही बाजार पर मौजूद हैं।

इसके साथ ही हुआवेई ने पहले से ही लूपहोले का उपयोग करना शुरू कर दिया है, यह कहते हुए कि P30 प्रो बाजार में फिर से P30 प्रो नए संस्करण के रूप में दिखाई देगा। 2020 की शुरुआत में हुआवेई P30 लाइट के मामले में भी यही रिस्टार्ट हुआ था। वहीं मूल संस्करण उपकरणों ने मार्च 2019 में दुनिया को देखा, जब प्रतिबंधों ने काम नहीं किया, इसलिए उनके पास Google से सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने का लाइसेंस है।

EPIC गेम्स स्टोर पर GTA 5 फ्री डाउनलोडिंग के लिए हुआ शुरू

Apple के इस स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक

Honor V6 5G टेबलेट इस दिन हो सकता है भारत में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -