26 मार्च को दस्तक देंगे Huawei P30 और P30 Pro, जान लीजिए जरूरी फीचर्स
26 मार्च को दस्तक देंगे Huawei P30 और P30 Pro, जान लीजिए जरूरी फीचर्स
Share:

Huawei द्वारा 26 मार्च को पेरिस में एक इवेंट का आयोजना किया जा रहा है और इस दौरान कंपनी यहां पर अपना नया फोन  Huawei P30 और P30 Pro पेश कर देगी. इसमें से कंपनी के P30 Pro स्मार्टफोन को लेकर पिछले कई दिनों से जानकारी सामने आ रही थी. फ़िलहाल आपको बता दें कि अभी ये फोन लॉन्च से ठीक पहले Geekbench और AnTuTu बैंचमार्किंग प्लेटफॉर्मस पर स्पॉट हुए है. जहां कई जानकारियां इनकी सामने आई है. आइए जाने इनके बारे में....

खबर है कि Huawei P30 Pro को टेस्टिंग प्लेटफॉर्म Antutu पर VOG-L29 मॉडल के नाम से लिस्ट किया पाया है. Antutu पर 2,86,152 स्कोर इसे अब तक मिला है. Huawei P30 Pro का स्कोर पिछले साल लॉन्च हुए Mate 20 से कम ही है. वहीं Geekbench में स्मार्टफोन ने सिंगल कोर में 3,289 स्कोर हासिल किया है. जबकि मल्टी कोर 9,817 स्कोर मिला है. हुआवे के पहले लॉन्च किए स्मार्टफोन Mate 20 Pro ने भी इतना ही स्कोर पाया था. 

लीक रिपोर्ट के मुताबिक़, इसके फीचर्स भी सामने आए हैं. P30 Pro में 8GB रैम होगी. कम्पनी के ये दोनों ही फोन किरिन 980 चिपसेट के साथ 26 मार्च को पेरिस में पेश किए जाने हैं. P30 Pro में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल किया जाएगा. जबकि इसके बैक में कंपनी 40 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है. इसमें आपको और भी कई धाकड़ फीचर देखने को मिलेंगे. साथ ही खबर यह भी मिली है कि हुवावे अपने इस दमदार फोन में क्वार्ड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जो 10x hybrid zoom सपोर्ट के साथ आएगा. फोन 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा. फ़िलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई खबर नहीं मिली है. 

VIVO 'S' सीरीज में जल्द लाएगी अपना पहला फोन, कीमत भी हुई जगजाहिर

पहली ही सेल में बिके 2 लाख 10 हजार Realme 3, जानिए अगली सेल कब ?

कंपनी का खुलासा, Oneplus 7 के साथ पेश होगी यह ख़ास चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -