Huawei P30 Lite का नया वर्जन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei P30 Lite का नया वर्जन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

चीन की दिग्गज टेक कंपनी हुवावे  ने इंग्लैंड में Huawei P30 Lite के लेटेस्ट वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस नए वेरिएंट में लोगों को जीमेल, यूट्यूब और गूगल मैप्स का सपोर्ट मिलेगा. इस फोन का डिजाइन पुराने मॉडल्स से मिलता-जुलता ही नजर आ रहा हैं. . लेकिन इस बार लोगों को इस डिवाइस में छह जीबी रैम और 256 इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने पिछले साल हुवावे पी30 लाइट भारत में उतारा था. तो आइए जानते हैं हुवावे पी30 लाइट की कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Huawei P30 Lite की कीमत 
हुवावे ने इस फोन की कीमत 299 पाउंड्स (करीब 27,600 रुपये) रखी है. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं है. सूत्रों की मानें तो इस फोन की सेल जल्द शुरू हो जाएगी.

Huawei P30 Lite की स्पेसिफिकेशन 
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.15 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2312 पिक्सल है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हाइसिलिकॉन किरिन 710 एसओसी दिया गया है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद हैं. वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. हुवावे ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से ब्लूटूथ, 4जी कनेक्टिविटी, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा लोगों को इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 3,340 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, कैमरे की खासियत जान हो जाएंगे हैरान

भारत में शानदार डिस्काउंट के साथ लॉन्च हुआ, वायरलेस हेडफोन

OnePlus 8 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर