हुवावे ने दिया नए साल का तोहफा, P Smart (2019) दमदार खूबियों के साथ लॉन्च
हुवावे ने दिया नए साल का तोहफा, P Smart (2019) दमदार खूबियों के साथ लॉन्च
Share:

आखिरकार नए साल से ठीक पहले शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने धमाका कर ही दिया. हुवावे  ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei P Smart (2019) को लॉन्च कर दिया है. इस फोन में आपको ड्यूल कैमरा, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूड्रॉप नॉच अदि काफी आकर्षित करेंगे. वहीं फ़ोन में पावर के लिए 3400 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

हैंडसेट संबंधी नियमों को कड़ाई से लागू कराने पर सरकार कर रही है विचार

जानकारी के मुताबिक़, सबसे पहले इसे एक फ्रांसीसी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. यह पूरी उम्मीद है कि कंपनी इस फ़ोन की बिक्री अगले साल से ही शुरू करेगी. साथ ही आपको यह भी बता दें कि फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन हुआवे पी स्मार्ट (2019) स्मार्टफोन को Boulanger पर 249 यूरो (करीब 20,300 रुपये) में लिस्ट किया है. जबकि भारत में भी इसके आने को लेकर अभी कोई खबर नहीं है. 

Huawei P Smart (2019) स्पेसिफिकेशन

इस दमदार फ़ोन में आपको कई दंडसार स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे. हुआवे पी स्मार्ट (2019) में 6.21 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) फुलव्यू टीएफटी एलसीडी ड्यूड्रॉप डिस्प्ले मौजूद है. जबकि इसमें आपको 2 एनएम प्रोसेस पर बना 2.2 गीगाहर्ट्ज हाइसिलिकॉन किरिन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मिलेंगी. फ़ोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. साथ ही फ्रंट में प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. वहीं इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, एनएफसी, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, यूएसबी ओटीजी, एफएम रेडियो और जीपीएस शामिल हैं. 

 

ASUS के इस नए फ़ोन को मिला यह धाकड़ अपडेट, जानिए खासियत ?

किसी तीसरे की नजर तो नही आपके WhatsApp मैसेज पर, इस तरह से झटपट पाए निजात ?

200 रु से भी कम में मिल रहा 14 हजार रु का फ़ोन, सेल का आज अंतिम दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -