ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द लॉन्च होने वाला है Huawei Nova 6, जानें क्या है फीचर्स
ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द लॉन्च होने वाला है Huawei Nova 6, जानें क्या है फीचर्स
Share:

स्मार्टफोन्स कि दिग्गज कंपनियों हाल ही में कहा है कि हुवावे जल्द ही ग्लोबल लेवल पर 5G कनेक्टिविटी वाला नोवा 6 (Huawei Nova 6) को लॉन्च होने वाला है. इस फोन की खासियत है कि यूजर्स को इस फोन की स्क्रीन में डुअल पंचहोल के साथ कैमरा मिलेगा. लॉन्चिंग से पहले ही हुवावे नोवा 6 की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनमें कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस डिवाइस मेें किरीन 990 एसओसी और दमदार बैटरी देगी. आपको बता दें कि डुअल पंचहोल की जानकारी टीजर से मिली है.

हुवावे नोवा 6 का टीजर हुआ जारी:- टीजर से नोवा 6 की लॉन्चिंग डेट और कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है. टीजर के अनुसार, यह फोन पांच दिसंबर को लॉन्च होगा. साथ ही यूजर्स को इस फोन में 105 डिग्री का वाइड एंगल लेंस मिलेगा, जो नाइट मोड को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा इस डिवाइस में डुअल पंचहोल वाला डिस्प्ले भी दिया गया है. 

हुवावे नोवा 6 की संभावित कीमत:- सूत्रों की मानें तो हुवावे आठ जीबी रैम वाले वेरियंट की चीनी युआन 3,499 (करीब 35,500 रुपये) कीमत रखेगा. साथ ही हुवावे नोवा 6 के 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की चीनी युआन 3,799 (करीब 38,500 रुपये)और 12 जीबी रैम वाले वेरियंट की चीनी युआन 4,099 (करीब 41,500 रुपये) कीमत होगी.

हुवावे नोवा 6 की संभावित स्पेसिफिकेशन:- लीक रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 6.44 इंच का आईपीएस एसीडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल होगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए किरीन 990 प्रोसेसर समेत आठ जीबी और 12 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है. कैमरा की बात करें तो कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें 60 मेगापिक्सल का सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेंसर और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा. वहीं, यूजर्स 32 और 12 मेगापिक्सल वाले डुअल फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर पाएंगे.

हुवावे नोवा 6 की बैटरी:- सूत्रों की मानें तो ग्राहकों को इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी. साथ ही वाई-फाई, ब्लूटूथ, 5जी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए जा रहे है.  

वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर

Mi Super Sale: Redmi K20 और POCO F1 पर बम्पर डिस्काउंट

Amazon Kindle को टक्कर दे रहा, Xiaomi का Mi Reader

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -