हुवावे जल्द लांच कर सकता है ये दमदार टेबलेट
हुवावे जल्द लांच कर सकता है ये दमदार टेबलेट
Share:

चीनी स्मार्टफोन और टेबलेट निर्माता कंपनी हुवावे जल्द ही अपना नया टेबलेट पेश कर सकता है. कंपनी इसे MediaPad M5 के नाम से लांच कर सकती है. हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार MediaPad M5 को 15 से 20,000 रूपए तक की कीमत पर लांच किया जा सकता है. हुवावे MediaPad M5 के फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 8.4 इंच (2560 x 1600 पिक्सेल्स) की डिस्प्ले दी है. जबकि इसमें कीरीन 960 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

गेमर्स को ध्यान में रखते हुए बनाये गए इस टेबलेट को एंड्रॉयड 8.0 अॉपरेटिंग सिस्टम से लैस किया है. इसमें 4जीबी की बड़ी रैम दी जा सकती है. हुवावे MediaPad M5 में कनेक्टिविटी के लिहाज से भी लगभग सारे फीचर उपलब्ध कराये गए है. इस लेटेस्ट डिवाइस में आपको वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटुथ 4.2, USB-Type C to 3.5mm और ऑडियो केबल जैसी सुविधाएं दी जा रही है.

जबकि MediaPad M5 में पावर बैकअप के लिए 4,980mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है. इस टेबलेट को फ़िलहाल घरेलु बाजार में ही पेश किया जाएगा. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि इसे अन्य बाजारों में भी जल्द ही लांच कर दिया जायेगा.

 

ट्राई ने किया ऐलान, अब सिर्फ 4 रूपए में मिलेगी ये सेवा

आईफोन X जैसे फीचर्स के साथ भारत आएगा सस्ता iPhone

8000 रूपए सस्ता हुआ नोकिया का ये धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -