Huawei MatePad टैबलेट 7,250mAh की बैटरी के साथ हुआ लांच
Huawei MatePad टैबलेट 7,250mAh की बैटरी के साथ हुआ लांच
Share:

तमाम लीक्स के बाद आखिरकार चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे (Huawei) ने अपने लेटेस्ट मेटपैड (Huawei MatePad) टैबलेट को लॉन्च कर दिया है। यह टैबलेट मेटपैड प्रो का बजट वर्जन है। इसके साथ ही यूजर्स को इस लेटेस्ट टैबलेट में 10.4 इंच की स्क्रीन, दमदार बैटरी और प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक हुवावे मेटपैड की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी नहीं दी है। 

Huawei MatePad की कीमत
कंपनी ने इस टैबलेट के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1,899 चीनी युआन (करीब 20,390 रुपये) और दूसरे वेरिएंट की कीमत 2,199 चीनी युआन (करीब 23,610 रुपये) है। इन दोनों वेरिएंट में यूजर्स को वाई-फाई का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 2,499 चीनी युआन (करीब 26,830 रुपये) के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इसमें LTE का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, हुवावे मेटपैड टैबलेट की बिक्री 26 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। 

Huawei MatePad की स्पेसिफिकेशन
हुवावे मेटपैड टैबलेट में 10.4 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो 2के रिजॉल्यूशन पर काम करता है। इसके साथ ही इस टैबलेट में किरिन 810 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टैबलेट में एंड्रॉयड 10 पर आधारित ईएमयूआई 10.1 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिला है। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस टैबलेट के बैक और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।  

Huawei MatePad के अन्य फीचर्स
हुवावे ने इस टैबलेट में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 7,250 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा इस टैबलेट में एम-पेंसिल का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यूजर्स को कनेक्टिविटी के लिहाज से इस टैबलेट में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिले हैं।

स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा में तैनात किया जा सकता है यह रोबोट

Mi 10 Youth Edition : कंपनी इस दिन कर सकती है स्मार्टफोन लॉन्च

Airtel : महीनेभर चलेंगे ये प्रीपेड प्लान्स, कीमत है 100 रु से बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -