Huawei Mate 30 Pro में होगा 40MP के दो रियर कैमरे, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन
Huawei Mate 30 Pro में होगा 40MP के दो रियर कैमरे, जानिए अन्य स्पेसिफिकेशन
Share:

इस साल के अंत तक Huawei अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mate 30 Pro लॉन्च कर सकता है. यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Mate 20 सीरीज का सक्सेसर होगा. पिछले कुछ हफ्तों में इस फोन से जुडी कई लीक्स सामने आई हैं. आइए जानते है Huawei Mate 30 Pro की अन्य खासियत 

'स्मार्ट बेड' की मदद से पूरी होगी नींद, छुटेगी खर्राटे लेने की आदत

अगर बात करें Huawei Mate 30 Pro कैमरे के लीक की तो Mate 30 सीरीज चौकोर आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा. यह Mate 20 सीरीज पर देखे गए मॉड्यूल से ही मिलता-जुलता होगा. अब एक लीकस्टर ने आने वाले Mate 30 Pro की कैमरा स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया है. लीकस्टर के अनुसार, Mate 30 Pro में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप में 40MP सेंसर्सऔर एक 8MP सेंसर दिया जा सकता है. डिटेल में जाएं, तो पहला 40MP सेंसर 1/1.5” सेंसर साइज और f/1.4 तक के अपर्चर के साथ आ सकता है. इसमें RYYB पिक्सल लेआउट भी मौजूद होगा. इससे सबसे पहले इस साल की शुरुआत में Huawei P30 Pro में पेश किया गया था. दूसरा 40MP सेंसर अल्ट्रावाइड लेंस के साथ 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आ सकता है. तीसरा 8MP सेंसर टेलीफोटो लेंस 5X जूम तक के साथ आ सकता है.

Motorola One Action ऑनलाइन हुआ स्पॉट, पंचहोल डिस्प्ले के अलावा है कई खुबिया

Huawei Mate 30 Pro की कही जा रही एक फोटो के अनुसार, इसमें वाइड Notch दी जा सकती है. हालांकि, इस फोन की डिजाइन के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. अनुमान लगाया जा रहा है की फोन के डिजाइन में Mate 20 के मुकाबले कुछ ज्यादा अंतर नहीं होगा. कुछ अन्य खबरों के अनुसार, अनुमान है की फोन में OnePlus 7 Pro की तरह 90Hz डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन में किरिन 985 SoC, 4200mAh बैटरी के साथ 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं है, लेकिन Huawei अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन अक्टूबर के आस-पास पेश कर सकती है. Mate 30 Pro के अलावा Huawei, स्टैंडर्ड Mate 30 स्मार्टफोन और एक 5G वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है.

Hathway : मात्र 549 रु के प्लान में दे रहा 125Mbps स्पीड, मिलेगी अनलिमिटेड स्पीड

अगर खो गया है आपका फोन तो, इस प्रकार ले गूगल की मदद

Vivo V17 Neo स्मार्टफोन मार्केट मे हुआ पेश, ये है कीमत और स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -