Huawei Mate X में होगा शानदार कैमरा, स्वनिर्मित आपरेटिंग सिस्टम का कर सकते है इस्तेमाल
Huawei Mate X में होगा शानदार कैमरा, स्वनिर्मित आपरेटिंग सिस्टम का कर सकते है इस्तेमाल
Share:

बीते दिनो जानकारी सामने आई कि Huawei का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Mate X इस साल सितंबर की बजाय नवंबर में लॉन्च हो सकता है. वहीं अब इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी लीक हुई है जिसके अनुसार इसमें HiSilicon Kirin 990 चिपसेट का उपयोग हो सकता है. हालांकि अभी तक कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. आइए जानते है पूरी जानकरी विस्तार से 

मात्र 499 में 200Mbps इंटरनेट स्पीड दे रही ये कंपनी, जियो के लिए बड़ी चुनौती

हाल ही में सामने आई लीक के अनुसार कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोन Huawei Mate X के साथ ही कंपनी HiSilicon Kirin 990 चिपसेट का उपयोग Mate 30 and Mate 30 Pro में भी कर सकती है जिन्हें बर्लिन में होने वाले IFA 2019 इवेंट में पेश किया जा सकता है. खबरों के अनुसार इन सभी फोन में कंपनी RYYB कैमरा सेंसर का उपयोग करेगी जो कि ट्रेडिशनल कैमरा सेंसर RGB कैमरा सेंसर की तुलना में कम रोशनी में भी शानदार फोटो क्लिक कर सकता है. अन्य खबरों में ​Huawei Mate X की कीमत के बारे में खुलासा किया गया है, जिसके मुताबिक इस फोल्डेबल फोन की $2,600 यानि लगभग Rs 1.85 लाख हो सकती है.

Oppo Reno 2 के साथ कंपनी की इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना

अगर बता करें Huawei Mate X के स्पेसिफिकेशंस कि तो स्मार्टफोन EMUI 9.1.1 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें दो फुलव्यू डिस्प्ले मौजूद हैं. जिसमें एक एक डिस्प्ले 6.6 इंच का है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1148x2480 का है और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. जबकि दूसरा डिस्प्ले 6.38 इंच का है और इसमें 892x2480 का पिक्सल रेजोल्यूशन है. साथ ही आस्पेक्ट रेश्यो 25:9 है. इसके अलावा फोन को अनफोल्ड करने पर यहां बिना नॉच वाला 8 इंच का OLED फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2480x2200 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 8:71 है.

Reliance Jio ने एक बार फिर इस मामले में अन्य कंपनीयों को दी मात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Huawei Mate 30 Pro में 6.7 इंच का 90Hz AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा ये स्मार्टफोन 55W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है. फोन में अंडर-डिस्प्ले या इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके रियर कैमरे की बात करें तो इसमें 40 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए जा सकते हैं. वहीं इस नई सीरीज में HarmonyOS का इस्तेमाल किया जा सकता है.

अगर आपके स्मार्टफोन को रखना है सुरक्षित तो, इन मोबाइल एसेसरीज का करें उपयोग

आज भारत में Samsung के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, यहां देखे लाइव इवेंट

OnePlus के ये शानदार स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -