Huawei Mate 30 Pro में हो सकता है इस ख़ास स्मार्टफोन की तरह डिस्प्ले
Huawei Mate 30 Pro में हो सकता है इस ख़ास स्मार्टफोन की तरह डिस्प्ले
Share:

OnePlus 7 Pro की तरह ही 90Hz डिस्प्ले चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei Mate 30 Pro में दिया जा सकता है. इस बात की जानकारी इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के हाल ही में जारी रेंडर से मिली है. Huawei के फ्लैगशिप Mate सीरीज में ड्यूल पंच होल डिस्प्ले भी दिया जा सकता है. दो सेल्फी कैमरे फिट इस ड्यूल पंच होल में  किए जा सकते हैं. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Redmi K20 Pro का टीज़र हुआ रिलीज़, शाओमी ने इस स्मार्टफोन कंपनी की ली चुटकी

हाल ही में Huawei Mate 30 Pro के बारें मे ​लीक हुई जानकारी से यह भी पता चला है कि फोन के डिस्प्ले में कर्व्ड एज दिया गया है. इसके अलावा फोन के बायीं तरफ ऊपरी कॉर्नर में ड्यूल पंच होल दिया गया है. फोन के रियर पैनल की बात करें तो इसमें भी Honor 20 और Honor 20 Pro की तरह ही क्वॉड कैमरा सेट अप दिया जा सकता है. इसके क्वॉड कैमरे V शेप में दिए जा सकते हैं, जिसके बीच में LED फ्लैश दिया जा सकता है. इसका रियर कैमरा 5x ऑप्टिकल जूम और 50x ऑप्टिकल जूम को सपोर्ट कर सकता है. हाल ही में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei P30 Pro को अमेजन से खरीद सकते है.

Shot on OnePlus से लीक हो रही थी ये जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में पिछले साल कंपनी ने Huawei Mate 20 Pro को नवंबर में लॉन्च किया था. इसमें 3D फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इसके अलावा Huawei Mate 20 Pro किरीन 980 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. यह कंपनी का अब तक का सबसे प्रीमियम प्रोसेसर है. Huawei Mate 30 Pro में भी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखा जा सकता है. OnePlus 7 Pro का डिस्प्ले इस साल लॉन्च हुए सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स से बेहतर माना जा रहा है. Huawei Mate 30 Pro में अगर यह डिस्प्ले दिया जाएगा तो इस साल 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने वाला यह दूसरा स्मार्टफोन होगा। चीन और अमेरिका के बीच चल रहे ट्रेड वॉर की वजह से Huawei की सेल इस वित्त वर्ष $100 बिलियन तक गिर सकती है. इस बात की जानकारी Huawei के CEO रेन जेंगफे (Ren Zengfei) ने दी है. CEO रेन जेंगफे ने अनुमान लगाया की कंपनी की सेल में 2021 में फिर से पटरी पर लौटेगी. चालू वित्त वर्ष 2019-20 में कंपनी की सेल में भारी गिरावट देखने को मिल सकती है. आपको बता दें कि Huawei ने 2017 में $104.16 का रिवेन्यू कमाया था जबकि 2018 में रिवेन्यू में 19.7 फीसद की बढ़त देखी गई. जो की कंपनी के लिए खुशी की बात है.  

भारत का सुपरकंप्यूटर होगा पॉवरफुल, डेढ़ दिन में काम करने की है क्षमता

विटारा ब्रेज़ा पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी कीजिए

सुंदर पिचाई ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, न किया जाए टेक कंपनियों को बेवजह परेशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -